अभी नहीं गया मानसून.., इन राज्यों में अगले 5 दिनों तक जमकर बरसेंगे मेघ
अभी नहीं गया मानसून.., इन राज्यों में अगले 5 दिनों तक जमकर बरसेंगे मेघ
Share:

नई दिल्ली: देशभर में मॉनसून विदाई की तरफ बढ़ रहा है। कई राज्यों में वर्षा की गतिविधियां धीमी पड़ गई हैं, तो वहीं कुछ राज्य में अब भी तेज बरसात का सिलसिला जारी है। अब मौसम विभाग (IMD) ने अरुणाचल प्रदेश, असम सहित कई राज्यों के लिए अगले पांच दिनों तक लगातार बारिश का अनुमान जताया है। मौसम विभाग ने आगामी दिनों के मौसम को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं। 

IMD द्वारा आगामी 5 दिनों के दौरान नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में गरज के साथ हल्की / मध्यम वर्षा होने का अनुमान जताया गया है। IMD के अनुसार, 1-04 सितंबर के दौरान अरुणाचल प्रदेश और 02-04 सितंबर, 2022 के दौरान असम और मेघालय में भी बहुत भारी बारिश हो सकती है। 0 अगस्त से 3 सितंबर के दौरान बिहार में और अगले 5 दिनों के दौरान उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ हल्की / मध्यम वर्षा हो सकती है। 30 अगस्त और 01 सितंबर, 2022 को उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में भी बहुत भारी वर्षा होने का अनुमान है।

30 अगस्त को तेलंगाना में भारी वर्षा और गरज के साथ बिजली गिर सकती है। तटीय और उत्तरी आंतरिक कर्नाटक में 30 अगस्त से 02 सितंबर के दौरान, लक्षद्वीप 01 और 02 सितंबर को और अगले 5 दिनों के दौरान तमिलनाडु, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और केरल में भारी बारिश का अनुमान है।

गुजरात दंगा मामले में तीस्ता सीतलवाड़ को नहीं मिली जमानत, गढ़े थे झूठे सबूत

माता वैष्णोदेवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए जारी हुआ RIFD यात्रा कार्ड, मुसीबत में देगा साथ

आधे घंटे तक नहीं खुला एम्बुलेंस का दरवाजा, अंदर ही मर गया घायल शख्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -