आधे घंटे तक नहीं खुला एम्बुलेंस का दरवाजा, अंदर ही मर गया घायल शख्स
आधे घंटे तक नहीं खुला एम्बुलेंस का दरवाजा, अंदर ही मर गया घायल शख्स
Share:

कोच्ची: केरल में जख्मी एक व्यक्ति की मौत एंबुलेंस का दरवाजा नहीं खुलने के कारण वाहन में ही हो गई। पुलिस सूत्रों ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया है कि जख्मी व्यक्ति को राजकीय चिकित्सा अस्पताल लाया गया था, मगर तकनीकी खामी के चलते एंबुलेंस का दरवाजा नहीं खुला। इस बीच जख्मी शख्स की गाड़ी में ही मौत हो गई। कोझिकोड में स्कूटर से हुए एक्सीडेंट में उसे गंभीर चोटें लगी थीं।

पुलिस सूत्रों ने मृतक की शिनाख्त 66 वर्षीय कोयमोन के रूप में की है, जो नजदीकी फेरोक का निवासी था। यह घटना सोमवार दोपहर बाद की है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि एंबुलेंस का दरवाजा लगभग आधे तक घंटे तक जाम रहा, जिसके कारण उसे अस्पताल के दुर्घटना वार्ड में एडमिट करने में देरी हुई।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि एंबुलेंस के ड्राइवर और सहायक ने गाड़ी का दरवाजा खोलने की काफी कोशिश की, मगर सफल नहीं हुए। उन्होंने बताया कि बाद में पास खड़े लोगों ने शीशा तोड़कर भीतर से एंबुलेंस का दरवाजा खोला, किन्तु तबतक काफी देर हो चुकी थी।

मृतक के परिजनों ने घटना को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है। चिकित्सा महाविद्यालय पुलिस ने कहा है कि उसे अस्पताल से अब तक इस घटना के बारे में सूचना नहीं मिली है। वहीं, राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज का भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पूरे मामले की जांच करने के आदेश जारी किए हैं।

JNU के रेक्टर अजय दुबे ने पद से दिया इस्तीफा, लगे थे घोटाले के आरोप

मुस्लिमों और EWS को आरक्षण.., सुनवाई के लिए तैयार हुआ सुप्रीम कोर्ट

भारत जोड़ो से पहले 'आज़ाद' का कांग्रेस तोड़ो अभियान ! एक साथ 65 नेताओं का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -