दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम, यूपी-हरियाणा में भी अच्छी बारिश के आसार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में अचानक मौसम ने करवट बदली है. आसमान में बादल छाने के साथ कुछ इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. मौसम विभाग (IMD) ने आज (सोमवार) यानी 13 सितंबर को हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान जाहिर किया है.

मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली, गुरुग्राम, गाजियाबाद, दादरी, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, बल्लभगढ़, फरीदाबाद, हापुड़,  भिवानी, रोहतक, महम, चरखीदाद्री, पानीपत और आसपास के इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने का अनुमान जाहिर किया है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बारिश से गर्मी से राहत मिलने के साथ ही पारे में भी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा सहित NCR के अधिकतर हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी रहने का अनुमान जताया है.

वहीं, उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कई हिस्सों में भी मौसम ने करवट ली है. IMD के मुताबिक, हरियाणा के गोहाना, गन्नौर, जींद, पलवल, औरंगाबाद, सोनीपत, नूंह, सोहाना, मानेसर में, जबकि उत्तर प्रदेश के मथुरा, हाथरस, नरौरा, शामली, बरूत, खुर्जा, बरसाना, नंदगांव, कासगंज, अलीगढ़, बुलंदशहर, मेरठ, गढ़मुक्तेश्वर, मुरादाबाद और आस-पास के हिस्सों में आज बारिश हो सकती है. इसके साथ ही राजस्थान के कई जिलों में भी बारिश होने का अनुमान है.

आज से देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे इंडियन रेलवे के लाखों कर्मचारी, ये है वजह

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

भूकंप के झटकों से डोली लद्दाख की धरती, लोगों में मच गया हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -