अवैध संबंध के शक में महिला का मुंडन
अवैध संबंध के शक में महिला का मुंडन
Share:

असम में एक बार फिर कानून को जनता ने अपने हाथ में ले लिया है. ताज़ा मामले में अवैध संबंध के शक में गांव वालों ने एक महिला और पुरुष की रातभर बेरहमी से पिटाई की इतना ही नहीं यह सब करने के बाद भी लोगो का पेट नहीं भरा तो उन्होंने  महिला का सिर भी मूंड दिया.

मामले में पुलिस ने बताया कि रविवार की पूरी रात प्रेमी जोड़े की पिटाई करने के बाद आज सुबह दोनों को बुरी तरह घायल अवस्था में पुलिस के हवाले किया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना नगांव के झुमुरमुर गांव की है. घटना के बाद पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में पहले काठियाटोली में हॉस्पिटल में एडमिड करवाया. बता दें कि  बाद में दोनों पीड़ितों को नगांव के भोगेश्वरी फुकनानी सिविल हॉस्पिटल में भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि बीती रात पास के ही गांव तुबुकी से एक आदमी उस महिला से मिलने उसके घर पर आया हुआ था. वह अज्ञात आदमी महिला के घर में ठहरा था, तभी गांव के बहुत सारे लोग महिला के घर के बाहर जमा होने लगे और उस महिला पर तुबुकी गांव के रहने वाले व्यक्ति के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाने लगे. यहाँ के गांव वालों का आरोप है कि दोनों विवाहित हैं, फिर भी अवैध संबंध रखे हुए है.

हिमाचल प्रदेश में लालच देकर ठगे लाखों रुपए

पति की मौत पत्नी पर शक की सुई

शादी ना होने से नाराज़ लड़के ने गर्लफ्रेंड पर फायर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -