कमरे में प्रेमी के साथ अय्याशी कर रही थी बहू, अचानक आ गया ससुर
कमरे में प्रेमी के साथ अय्याशी कर रही थी बहू, अचानक आ गया ससुर
Share:

भीलवाड़ा। अवैध संबंध की भूख ऐसी कि एक बहु ने अपने नापाक रिश्ते के बीच बाधा बन रहे ससुर को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. होली से ठीक पहले पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारो का चेहरा बेनकाब किया तो सभी के पैरो तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

बता दे कि करीब तीन दिन हुई गंगाराम गुर्जर की हत्या के मामले में पुलिस खुलासा किया कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नही बल्कि उसकी बहू और उसके प्रेमी है. पुलिस ने बहु और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बहू का पति इंदौर में नौकरी करता है. पति के दूर रहने की वजह से वह किशनपुरा गांव के एक युवक के संपर्क में आ गई और दोनों की बीच प्यार हो गया. मुलाकात के दौरान दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए.

करीब दो साल से दोनों के बीच में अवैध संबंध थे. दोनो हमेशा छुपते छुपाते एक दूसरे से मिलते थे लेकिन एक दिन ससुर गंगाराम ने अपनी बहु को उसके प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पकड़ लिया. दोनों इस बाद से डर गए कि उनके इस रिश्ते के बारे में सबको पता चल जाएगा. गंगाराम हर दिन अपनी बहु पर नज़र रखने लगा. जिससे आरोपी बहु काफी परेशां हो गई और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर के हत्या की साजिश रच डाली. प्लान के तहत धूलखेड़ा के पास सुनसान जगह देखकर गंगाराम की हत्या कर दी गई.

जीजा के साथ अय्याशी कर रही थी साली, अचानक आ गई दीदी फिर ?

बेवफा गर्लफ्रेंड को रोमांस करते - करते मारा, पढ़े हत्या के अनोखी घटना

यह ट्रिक अपनाकर 22 साल की भाभी के साथ हर दिन रोमांस करता था देवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -