जातिवाद को बढ़ावा दे रहे हैं केजरीवाल : आजमी
जातिवाद को बढ़ावा दे रहे हैं केजरीवाल : आजमी
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद इलियास आजमी को आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकाले जाने के बाद अब उन्होंने अरविन्द केजरीवाल पर अपनी बिरादरी वालों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.उन्होंने जल्द ही दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा करने की जानकारी भी दी.

खुद को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटाए जाने से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए इलियास आजमी ने कहा मुझे किसी ने फोन पर बताया. आजमी ने कहा जातिवाद के खिलाफ पार्टी की नींव राखी गई थी, लेकिन अब खुद अरविन्द केजरीवाल ने सरकार में अहम पदों पर अपनी बिरादरी वालों को बैठा दिया है. वो खुलकर जातिवाद को बढ़ावा दे रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की समितियों में सिर्फ एक मुस्लिम को सरकारी वकील का पद दिया गया है. मुझे महसूस होने लगा था कि केजरीवाल मुलायम सिंह यादव से ज्यादा जातिवाद फैला रहे हैं इसलिए पार्टी की गतिविधियों में नहीं जाता था. मैंने व्यक्तिवाद के खिलाफ मायावती की पार्टी छोड़ी और अन्ना आन्दोलन से जुडा था क्योंकि वहां व्यक्तिवाद नजर नहीं आया था.

मैंने पार्टी में मुस्लिमों की बात रखी लेकिन ध्यान नहीं दिया गया. उधर, आप पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने आजमी के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि पंजाब के चुनाव की वजह से पंजाब के लोगों को प्रतिनिधित्व दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -