इलियाना बोली, 'मैं हूँ इनकी दीवानी'.....
इलियाना बोली, 'मैं हूँ इनकी दीवानी'.....
Share:

फिल्म बर्फी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली ऐक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज़ की जल्द ही वापसी होने वाली हैं। फिल्म बर्फी के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी इलियाना को मिल चुका है। एक बार फिर इलियाना डीक्रूज़ अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्म 'रूस्तम' में अक्षय के साथ नजर आएँगी। हांलाकि फिल्म को निर्देंशित टीनू सुरेश देसाई कर रहे है। अपनी एक चर्चा के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बताया कि वह जूतों की बेहद शौकीन हैं।

इलियाना ने कहा, मैं पूरी तरह से जूतों की शौकीन हूं।' उन्होंने कहा, 'मुझे कमरे की सभी अलमारियों में हर जगह जूते पसंद हैं। टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित 'रुस्तम' 12 अगस्त को रिलीज होगी। पूर्व में इलियाना ने मीडिया को दिए अपने एक बयान में कहा था कि 'फैन चिंता मत कीजिए मैं वापस आ रही हूॅ। फिल्म हैप्पी एंडिंग मेंरे करियर की अन्तिम फिल्म नही है। मैं जल्द ही अक्षय कुमार के साथ कम बैक कर रही हूॅ।

इतना ही नही इलियाना ने कहा कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'रूस्तम' मे, मै जल्द ही नजर आऊगी जिसकी कहानी को लेकर इलियाना ने कहा है कि यह फिल्म एक गूढ है। इस फिल्म को लेकर मैं काफी खुश हूॅ। जबकि सैफ अली खान के साथ उन्होने अपनी अंतिम मूवी 'हैप्पी एंडिंग' की थी जो कि बाॅक्स अफिस पर कोई खास चमक नही ला सकी थी। और एक बार फिर इलियाना अपनी किस्मत को अक्षय के साथ अजमा रही है। देखना है कि 'रूस्तम' में उनको कितना पंसद किया जायेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -