बार बार सुसाइड करने के बारें में सोचती थी इलियाना डिक्रूज, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द
बार बार सुसाइड करने के बारें में सोचती थी इलियाना डिक्रूज, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने हाल ही में एक साक्षत्कार में अपनी लाइफ के स्ट्रगल्स के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस का बोलना था कि उन्हें अपनी बॉडी को लेकर बहुत इशूज थे. साथ ही एक वक़्त ऐसा भी आया था, जब उन्हें सुसाइडल थॉट्स आने लगे थे, लेकिन अभिनेत्री ने यह साफ तौर पर कहा है कि दोनों ही चीजें उनकी लाइफ में अलग-अलग वक़्त पर हुईं. 

इलियाना ने कही यह बात: इलियाना का बोलना है कि वह अपनी बॉडी को लेकर बहुत सेल्फ-कॉन्शियस रहती थीं. यह आदत उनके अंदर बचपन से ही है. लाइफ में एक वक़्त ऐसा आया जब इलियाना डिक्रूज काफी लो महसूस कर रही थीं और इस दौरान उनके मन में सुसाइडल विचार भी कई बार आए थे. इलियाना डिक्रूज हमेशा से ही अपने स्ट्रगल्स को लेकर बहुत खुलकर बात करती दिखाई देती है. उन्होंने कई बार बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर के बारे में बात भी कर चुकी है.  जिसकी वजह से उनके मन में सुसाइडल विचार भी उत्पन्न हुए थे. इसके बारे में इलियाना डिक्रूज ने एक इंस्टाग्राम लाइव के बीच बताया था. जब इसपर मीडिया में रिपोर्ट् छापी गईं तो चीजें गलत तरह से सामने आई थी. इलियाना डिक्रूज ने सवाल उठाते हुए बोला था कि आर्टिकल्स को खराब भावनाओं के साथ लिखा गया, जिसे पढ़कर मुझे गुस्सा आया. 

मीडिया के साथ बातचीत में इलियाना डिक्रूज ने बोला है, "मैंने एक आर्टिकल खुद के बारे में पढ़ा, क्योंकि कई लोगों के मेरे पास मैसेज आ गए थे और सभी का यह बोलना था कि उन्हें मेरे बारे में यह चीज नहीं पता थी और पढ़कर उन्हें खराब फील हो रहा था. मुझे लगता है कि आर्टिकल को लिखने की भावना उचित नहीं थी. कई चीजें मेरे द्वारा कही गईं और उन्हें गलत तरीके से प्रस्तुत किया. हां, मुझे बॉडी इशूज हैं. 12 वर्षकी उम्र से है. मैं बहुत सेल्फ-कॉन्शियस रहती हूं अपनी बॉडी को लेकर."

शादी में आलिया ने कॉपी किया कंगना का लुक! फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

2015 से लेकर 2022 तक PM मोदी में नहीं आया कोई बदलाव, देखकर रिकी केज ने उम्र को लेकर पूछ डाला ये सवाल

मात्र 16 वर्ष की आयु में आलिया ने करवा ली थी बिकिनी वैक्सिंग, बताया कब खोई थी वर्जिनिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -