इलियाना डिक्रूज़ ने अपने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
इलियाना डिक्रूज़ ने अपने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का पिछले दिनों ब्रेकअप हो चुका है. वही वह ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं. जब सोशल मीडिया पर उन्होंने एंड्रयू की तस्वीरें डिलीट कीं तो लोगों ने अनुमान लगाना शुरू किए कि उनका ब्रेकअप हो चुका है. जंहा इन दिनों इलियाना अपनी आने वाली फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में इलियाना ने अपने ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. वही मिली जानकारिओं के मुताबिक हम आपको बता दें कि इलियाना ने कहा है कि वह इस बारे में चुप थीं क्योंकि वह दूसरे व्यक्ति की निजता का सम्मान करती हैं और अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड ऐंड्र्यू की तरफ से कुछ नहीं बोलना चाहतीं. मैं केवल अपने बारे में बता सकती हूं. मिली जानकारी के अनुसार वह अपने बारे में चल रही खबरों पर इलियाना ने कहा कि कोई ना कोई न्यूज ऐसी होती है जिसमें चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है और खबरों को सनसनीखेज बनाने की कोशिश की जाती है. उन्होंने कहा कि मैं ऐसी चीजों को डील करना जानती हूं. जंहा इलियाना ने कहा कि ब्रेकअप के बाद उनके परिवार ने इससे उबरने में काफी मदद की. परिवार के इसी सपोर्ट के चलते वे मुश्किल भरे दौर को भी आराम से हैंडल कर लेती हैं. उनका परिवार उनकी ताकत है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि इलियाना आखिरी बार अजय देवगन के साथ 'रेड' फिल्म में नजर आई थीं. इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' में भी दिखाई दी थीं. उनकी अगली फिल्म 'पागलपंती' है, जो 22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. '

इन 7 पॉपुलर एक्टर्स ने सड़क हादसों में गवाई अपनी जान, मशहूर 'कॉमेडी किंग' भी है इनमे शामिल

इस मशहूर सिंगर को धोखा देकर मिनाक्षी ने की बैंक इन्वेस्टर से की शादी, अब दिखती हैं ऐसी

एक दिन फिल्मों में बिकिनी पहनना चाहती हैं यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -