एक दिन फिल्मों में बिकिनी पहनना चाहती हैं यह एक्ट्रेस
एक दिन फिल्मों में बिकिनी पहनना चाहती हैं यह एक्ट्रेस
Share:

बीते काफी समय से अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना देने वाली भूमि पेडनेकर को अब तक आप सभी ने 'दम लगा के हईशा' में एक ओवरवेट लड़की, 2017 में टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अपने अधिकारों के लिए लड़ने वाली महिला, 'सांड की आंख' में 65 साल की दादी की भूमिका में, फिल्म 'बाला' में सांवली लड़की का किरदार निभाते हुए देखा होगा. सभी में उन्हें खूब पसंद किया गया. इस समय भूमि मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस बनी हुई हैं और लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में भूमि ने कहा कि उनका करियर समय के साथ बेहतर होता जा रहा है.

जी हाँ, उन्होंने कहा कि, "हर किरदार जो मैं निभाती हूं, वह पहले से अधिक चुनौतीपूर्ण होता है और मुझे एक बेहतर एक्ट्रेस बनाता है. जब भी मैं आगे क्या होगा ये सोचती हूं, कुछ बेहतरीन राइटर्स और डायरेक्टर मेरे सामने आ जाते हैं. यह केवल डेब्यू है और मैं लोगों को बताती हूं कि 'सांड की आंख' और 'बाला' केवल मेरी पांचवीं और छठी फिल्में हैं. मेरी जर्नी बहुत छोटी और सुंदर रही है और आगे मेरे पास जाने के लिए एक लंबा रास्ता है" इसी के साथ आगे उन्होंने बिकिनी पहनने के सवाल पर कहा, "मुझे डांस करना पसंद है और मैं आइटम सॉन्ग्स के खिलाफ नहीं हूं."

वह कहती हैं, "मुझे स्क्रीन पर बिकनी पहनने वाली महिलाओं के साथ कोई समस्या नहीं है. मैं भी किसी दिन स्क्रीन पर इसे पहनूंगी. आज के समय में एक्टर या एक्ट्रेस एक ऐसा व्यक्ति है जो किसी को भी बेहतर होने या करने के लिए प्रेरित करता है." आप सभी को बता दें कि भूमि अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है और लोग उन्हें उनके सेक्सी फिगर के कारण भी खूब पसंद करते हैं.

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से अपना पहला लुक, सामने आई रिलीज डेट

अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' के द्वारा सामाजिक संदेश देना चाहती हैं रानी मुखर्जी

लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा है सुधार, जल्द जाएंगी घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -