इलियाना डीक्रूज ने सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटो, दिखा बोल्डनेस अवतार
इलियाना डीक्रूज ने सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटो, दिखा बोल्डनेस अवतार
Share:

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री में से एक हैं. बॉलीवुड के अलावा इलियाना तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा इलियाना डीक्रूज अपनी हॉट फोटो को लेकर भी काफी सुर्खियों में बानी रहती हैं. इलियाना ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर व्हाइट बिकिनी में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है. इलियाना डीक्रूज की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर इलियाना डीक्रूज काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन इलियाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं. इलियाना डीक्रूज के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. उनके फैंस का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगाया जा सकता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर इलियाना डीक्रूज के फ़िल्मी करेइर की बात करे तो हाल ही में फिल्म पागलपंति में नजर आई थीं. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस कॉमेडी फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशह वारसी, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला भी अहम भूमिका में नजर आए थे. इलियाना रेड, रूस्तम और फटा पोस्टर निकला हीरो जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं. इलियाना डीक्रूज की अगली फिल्म द बिग बुल है. इस फिल्म में इलियाना अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय करती नजर आएंगी. फिल्म को कुली गुलाटी डायरेक्टर कर रहे हैं वहीं अजय देवगन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

फिल्म शिमला मिर्ची का गाना 'मिर्ची शिमले दी' हुआ आउट, यह देखिये वीडियो

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तरवीरें, देखिये अब तक की सबसे हॉट फोटो

मनोज वाजपेयी या इमरान हाशमी, जानिये कौन है साल 2019 का बेस्ट वेब सीरीज एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -