इलियाना ने शेयर की बच्चे के साथ बहुत ही क्यूट थ्रोबैक तस्वीर
इलियाना ने शेयर की बच्चे के साथ बहुत ही क्यूट थ्रोबैक तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही कम फ़िल्में कर सभी के दिलों में जगह बनाने वाली इलियाना डीक्रूज का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे वह बीते दिनों से काफी अपसेट थीं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी. हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इलियाना डीक्रूज ने हाल ही में एक क्यूट बेबी संग खेलते हुए तस्वीरें शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

 जी दरअसल, इलियाना अपने फैन्स संग पर्सनल लाइफ शेयर करती रहती हैं और हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ फोटोज़ शेयर कीं, जिसमें उन्हें नन्हे मेहमान संग खेलते देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज़ को इलियाना ने बुधवार शाम शेयर किया है. इनमे पहली फोटो में बेबी ने टी शर्ट और पैंट्स पहने हुए हैं. वहीं इलियाना ने इस नन्हे मेहमान को अपनी गोद में बिठाया हुआ है और उसके साथ खेल रही हैं.

इसी के साथ ही एक दूसरी फोटो में इलियाना ने उन्हें हाथ में लिया हुआ है और फोटो शेयर करते हुए इलियाना लिखती हैं कि, 'बेस्ट, थ्रोबैक. और हां, आज बृहस्पतिवार नहीं है. मेरा कोआला, मेरा दिल तुम्हारे पास है, यह तब की फोटो है जब तुम बहुत छोटे थे.' अब बात करें इलियाना के काम के बारे में तो इलियाना डीक्रूज कुछ समय पहले रिलीज हुई अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं. आपको याद ही होगा यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं अब वह ‘द बिग बुल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

लॉकडाउन में बोर होने के बीच मिकी और मिन्नी माउस बना बॉलीवुड का यह कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -