आंखे के सीक्वल में नही होगी यह मोहतरमा.....
आंखे के सीक्वल में नही होगी यह मोहतरमा.....
Share:

अमिताभ बच्चन जैसे कई दिग्गज स्टार्स को लेकर बनने जा रही फिल्म "आंखें 2" के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कहा है कि वह इस फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज कर सकते हैं। फिल्म के अनाउंस्मेंट के समय बताया गया कि फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, अर्जुन रामपाल और इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगी। उसके बाद इलियाना के मैनेजर ने बताया कि वो फिल्म की हिस्सा नहीं है।

हालांकि फिल्म के निर्माता गौरांग दोषी का कहना है कि वो इलियाना से मिले थे और वो फिल्म करने के लिये तैयार थीं, लेकिन उनकी एजेंसी ने पेपर वर्क में काफी समय लगा दिया। उन्होंने बताया कि उसके बाद वो इलियाना से दोबारा मिले थे, वो मुहूर्त शूट के लिए तैयार थीं और लॉन्च वाले दिन भी आने वाली थीं।

उनका कहना है कि उन्हें इन सबसे बहुत झटका लगा और जब वो इलियाना से इस बारे में बात करने गए तो इलियाना ने बात नहीं की। गौरांग का कहना है कि उन्होंने इलियाना का नाम पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल नहीं किया और अगर करना ही होता तो वो दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ का नाम लेते। बता दें की इलियाना हाल ही में 'रुस्तम' में नजर आईं थी। फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -