आईआईएम-1 का कल्चरल फेस्टिवल आज से होगा शुरू
आईआईएम-1 का  कल्चरल फेस्टिवल आज से होगा शुरू
Share:

 भारतीय संस्थान प्रबंधन इंदौर का 20 वां वार्षिक सांस्कृतिक, प्रबंधन और खेल उत्सव, आईआरआईएस, 4-6 दिसंबर से होगा। हर साल के विपरीत, इस वर्ष चल रही महामारी के कारण फेस्ट का आयोजन ऑनलाइन किया जाएगा।

प्रख्यात वक्ता जो इस वर्ष छात्रों को संबोधित करेंगे उनके सहयोगी और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, AON- रूपक चौधरी होंगे पॉकेट इक्के के संस्थापक-अश्विन सुरेश, सैनिटरी पैड रिवोल्यूशनरी-अरुणाचलम और रॉबिनहुड आर्मी के सह-संस्थापक - नील घोष। इस बार फेस्टिवल में उल्लेखनीय टीवीएफ कॉमेडियन, शिवकांत परिहार और बद्री चव्हाण के साथ कॉमेडियन जसप्रीत सिंह को कॉमेडी नाइट और अंतर्राष्ट्रीय ईडीएम कलाकारों - डैनी अविला और बास हंक के लिए वर्चुअल अभी तक विद्यमान ईडीएम नाइट के लिए होस्ट किया जाएगा।

अतिउत्साह के शासनकाल के विषय के साथ आईआरआईएस अपने प्रमुख प्रबंधन कार्यक्रमों जैसे अश्वमेध, नीतीशत्र, द्रोण आदि को सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ लावण्य फैशन शो विरूपण संगीत बैंड प्रतियोगिता, लस्या नृत्य प्रतियोगिता और वॉयस ऑफ इंदौर गायन प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा। आईपीएम खेल उत्सव, रणभूमि के साथ आईआरआईएस के विलय के साथ, एकीकृत उत्सव छात्रों के लिए कई ई-स्पोर्ट्स की मेजबानी भी करेगा। आईआरआईएस ने "सेनेटरी नैपकिन पास करने वाले प्रतिभागियों की अधिकतम संख्या की वीडियो श्रृंखला" का एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाने का भी प्रयास किया, जिसका उद्देश्य अवधि के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना है।

आरआरबी एनटीपीसी, ग्रुप डी परीक्षा की तिथियां हुई घोषित

राजस्थान में स्कूल फीस पर घमासान, अब शिक्षा मंत्री डोटासरा ने दिया बड़ा बयान

#EducationMinisterGoesLive 10 दिसंबर तक के लिए हुआ स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -