इग्नू में निकली है भर्ती, जल्द करे आवेदन
इग्नू में निकली है भर्ती, जल्द करे आवेदन
Share:

इग्नू ने लाइब्रेरी साइंस प्रोजेक्ट एसोसिएट व प्रशिक्षु के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस पद के लिए पात्र उम्मीदवार 08 जुलाई 2016 (पूर्वाह्न 10.30 बजे) साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

इग्नू में रिक्तियों का विवरण:

• लाइब्रेरी साइंस प्रोजेक्ट एसोसिएट - 15 पद

• पुस्तकालय विज्ञान ट्रेनी - 30 पद

इग्नू भर्ती 2016 के तहत, कुल 45 पदों में से 15 पद लाइब्रेरी साइंस प्रोजेक्ट एसोसिएट के लिए हैं और 30 पद संस्कृति मंत्रालय के राष्ट्रीय वर्चुअल लाइब्रेरी प्रोजेक्ट के लिए पुस्तकालय विज्ञान प्रशिक्षु के लिए हैं.

लाइब्रेरी साइंस प्रोजेक्ट एसोसिएट के लिए पात्रता:

उम्मीदवार के पास सूचीबद्ध करने और अनुक्रमण में 02 वर्षों के अनुभव के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लाइब्रेरी साइंस में मास्टर की डिग्री हो. जिन लोगों के पास कोहा और डी-स्पेस में अनुभव है, उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी.

पुस्तकालय विज्ञान प्रशिक्षु के लिए पात्रता:

उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लाइब्रेरी साइंस में स्नातक की डिग्री प्राप्त की हो. उम्मीदवार को सूचीबद्ध करने और अनुक्रमण के साथ – साथ कोहा और डी-स्पेस में काम करने का अनुभव होना चाहिए.

योग्य उम्मीदवार 08 जुलाई 2016 (पूर्वाह्न 10.30 बजे) को कन्वेंशन सेंटर, इग्नू कैम्पस, मैदानगढ़ी, नई दिल्ली में साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

अधिक जानकारी के लिए -
http://www.ignou.ac.in/ignou/bulletinboard/advertisements/latest/jobs/detail/Walk-in_interview_for_Library_and_Information_Science_Professionals_on_July_8_2016-1402

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -