शहर भ्रमण पर निकले IG राकेश गुप्ता
शहर भ्रमण पर निकले IG राकेश गुप्ता
Share:

इंदौर/ब्यूरो:  त्योहारों का दौर शुरू हो चूका है इसीको को देखते हुए पुलिस विभाग ने भी अपनी कमर कस ली है। त्योहारों के चलते बाजारों में भी भीड़ बढ़ने लगी है। आपको बता दे की इंदौर हर त्यौहार बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है, और लोगो में खासा उत्साह  देखने को मिलता है। वही एक और बाजार में भीड़ बढ़ते देख बदमाश भी सक्रीय होते नजर आने लगते है, आपको बता दे की आगामी त्यौहारों को देखते हुए इंदौर ग्रामीण जोन के आईजी ने फ्लैग मार्च निकालकर शहर का भ्रमण किया है।   

शहर की जनता से खुद उनके पास जाकर उनकी समस्या सुनी। शनिवार शाम 6 बजे इंदौर ग्रामीण आईजी राकेश गुप्ता ने आने वाले दिनों में मोहर्रम पर्व राखी पर्व को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस जवानों के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च शहर के सात रास्ता पत्ती बाजार मार्केट चौक फूल चौक सर्राफा मैन स्ट्रीट सांगी स्ट्रीट होते हुए गर्ल्स स्कूल पहुंचा शहर की जनता ने भी जगह जगह पर आईजी राकेश गुप्ता का पुष्प माला पहनाकर स्वागत भी किया। 

वही फ्लैग मार्च के दौरान आईजी ने लोगों से जाकर खुद उनकी समस्याएं पूछी तो वहीं शहर की जनता बोली कि हमारा शहर आपसी भाईचारे का शहर है या ऐसी कोई परेशानी नहीं केवल समस्या है तो वह केवल ट्रैफिक जाम की यह पल पल हर मार्ग पर ट्रैफिक लगता है अगर यह समस्या हल हो जाए तो अच्छा होगा।फ्लैग मार्च के दौरान आईजी राकेश गुप्ता के साथ ग्रामीण एसपी भगत सिंह विर्दे, डीएसपी दिलीप चौधरी कोतवाली थाना प्रभारी महेंद्र सिंह भदोरिया मौजूद रहे।

नेमावर हत्याकांड की जांच करेगी सीबीआई

जानिए साल में सिर्फ एक दिन क्यों खुलता है उज्जैन का नागचंद्रेश्वर मंदिर

जल्द शुरू होगा मतदाता सूची में आधार नम्बर दर्ज करने का कार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -