'मंदिर में लाउडस्पीकर लगाना हो तो बताएं, फ्री मिलेगा', BJP के इस सबसे अमीर नेता ने दिया ऑफर
'मंदिर में लाउडस्पीकर लगाना हो तो बताएं, फ्री मिलेगा', BJP के इस सबसे अमीर नेता ने दिया ऑफर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने का मसला गरमाता जा रहा है। अब इस मुद्दे में एक अरबपति कारोबारी मोहित कंबोज भी उतर आए हैं। उन्होंने बोला कि मंदिर में लगाने के लिए, जिसको भी लाउडस्पीकर चाहिए वो फ्री में हमसे मांग सकता है। वही अपने एक भाषण के चलते राज ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा था कि यदि मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजाएंगे। तत्पश्चात, प्रदेश के कई भागों में MNS नेताओं ने लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाना आरम्भ कर दिया। अब यह विवाद बहुत बढ़ गया है। प्रदेश की शिवसेना, NCP तथा कांग्रेस गठबंधन की सरकार राज ठाकरे के बयान को लेकर आपत्ति व्यक्त कर चुकी है। साथ ही अन्य दलों की ओर से भी इस पर निरंतर बयान सामने आ रहे हैं।

बता दे कि मोहित कंबोज भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं तथा उनकी गिनती अरबपति कारोबारियों में होती है। उन्होंने इस मामले में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मंदिर में लगाने के लिए जिसको लाउड स्पीकर चाहिए वो फ्री हमसे मांग सकता है। सभी हिंदू की एक आवाज होनी चाहिए। मंदिरावर हनुमान चालिसा यासाठी भोंगे आम्ही देवू ज्यांना लावायचे आहेत त्यांना! हिंदू एकता आवाज आलाच पाहिजे! जय श्री राम! हर हर महादेव!’

वही कंबोज के इस ट्वीट के पश्चात् कुछ लोगों ने इस पर अपना समर्थन व्यक्त किया है। एक शख्स ने लिखा, मोहित सर, ‘आखिर क्‍यों हिंदू डरता है, वो क्‍यों बचना चाहता है, क्‍योंकि उसे पता है, केस उसी पर होना है, जेल उसी को जाना है, सरकारी तंत्र उसे फंसा कर उसे ही भीतर कर देगी। इस देश में कानून हिंदुओं के लिए है ही नहीं। तभी एक नेता को पकड़ लिया गया, हनुमान चालीसा बजाने पर। एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘जय श्री राम मोहित जी…'।

सऊदी अरब सरकार को हज यात्रा की तारीख पर फैसला करना चाहिए: केंद्रीय मंत्री नकवी

PM मोदी और अमित शाह से मिले CM धामी, यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर कही ये बड़ी बात

राजस्थान से दिल्ली तक दौड़ा युवक, बहुत खास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -