कॉस्मेटिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट का कारण आया सामने
कॉस्मेटिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट का कारण आया सामने
Share:

जबलपुर से कार्तिक गुप्ता की रिपोर्ट 

जबलपुर। लॉर्डगंज थाना अंतर्गत गंजीपुरा महिला मार्केट में स्थित एक दुकान में देर रात आग लग गई. इमिटेशन और कॉस्मेटिक्स की इस दुकान से धुआ निकलता हुआ देखकर क्षेत्रीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।  जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंचती तब तक पूरी दुकान में आग लग चुकी थी और पूरे क्षेत्र में धुआं फैल गया था। 

फायर ब्रिगेड के अमले ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया परन्तु सबसे पहले आसपास की दुकानों को आग में जलने से बचाया और इसके बाद दुकान के अंदर फैली आग को बुझाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद की और लोगों को मौके से हटाया माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

नरसिंहपुर के युवक की लॉज में मिली लाश, मृतक की कटी हुई थी हाथ की नस

जबलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित गौरव लाज में रुके किराना व्यापारी निलेश जाट की लाश कमरे में पाई गई। उसके हाथ की नस कटी हुई थी और बहुत ज्यादा खून निकलने की वजह से मौत हो चुकी थी।  निलेश जाट नरसिंहपुर जिले का निवासी है और कारोबार के सिलसिले में जबलपुर आकर इसी लॉज में ठहरता था। देर रात तक जब  वह अपने कमरे से बाहर नहीं आया तब लॉज के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी।  पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तब उसे निलेश जाट की लाश मिली।  पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतक के परिजनों को इस संबंध में सूचना दे दी गई है। 

दहेज के लिए पति ने कर दिया पत्नी को लहूलुहान, पीड़ित महिला ने CM शिवराज से लगाई मदद की गुहार

युवा को पूछो" सिर्फ एक अभियान नहीं बल्कि संविधान की मूलभावना है- पंकज पाण्डेय

बिहार में आया नया खतरा, जांच करने में छूटे अस्पतालों के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -