अगर आपके हाथ के इस भाग में बना है वृत्त का निशान तो रहे पानी से दूर
अगर आपके हाथ के इस भाग में बना है वृत्त का निशान तो रहे पानी से दूर
Share:

ज्योतिष शास्त्र और समुद्रिक शास्त्र में कई बातें बताई जाती हैं जो बहुत अच्छी होती है और अगर उन्हें जान लिया जाए तो जीवन बदल सकता है. अब आज हम आपको हाथों में बनी रेखाओं के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल व्यक्ति की हथेली में पाए जाने वाले निशानों चिन्हों में वृत्त को खास स्थान दिया जाता हैं और वृत्त को सूर्य या कंदुक भी कहा जाता हैं हथेली पर छोटे छोटे गोल घेरे के रूप में पाया जाता हैं.

कहते हैं वृत्त का प्रभाव हथेली पर उसके स्थान के आधार पर देखा जाता सकता हैं अनुकूल स्थानों पर स्थित वृत्त का जातक के लिए फलदायी होता हैं प्रतिकूल स्थानों पर स्थित वृत्त मनुष्य को नकारात्मक परिणाम देता हैं. जी हाँ, अगर ज्योतिष की माने तो चंद्र पर्वत पर वृत्त की उपस्थिति से मनुष्य का स्वास्थ्य कमजोर रहता हैं. इसी के साथ कहते हैं ऐसे लोगों को जलीय स्त्रोतों से दूर रहना चाहिए. इसी के साथ बुध पर्वत पर वृत्त का होना रोजगार की दृष्टि से महाफलदायी होता हैं और ऐसे निशान वाले लोगो को व्यापार में पूर्ण सफलता मिलती हैं. इसी के साथ ऐसे जातक अपने जीवन में विलासिता पूर्व जीवन जीते हैं.

कहा जाता है अगर शनि पर्वत पर वृत्त की उपस्थिति हो तो मनुष्य के लिए आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बनाती हैं और ऐसे लोगो की लॉटरी, जुए, सट्टे आदि में विशेष रूचि होती हैं और इनको धन भी खूब मिलता है. ऐसा भी कहा जाता है जीवन रेखा पर बना वृत्ता का निशान जातक की आंखें कमजोर कर देता है.

आज है कालाष्टमी, इस पूजा विधि और मंत्र से करें काल भैरव को खुश

प्रेम के मामले में आज बहुत अच्छी है इन राशिवालों की किस्मत

अगर चाहते हैं बदलना अपनी किस्मत तो आज ही घर में बनाए इस रंग का स्‍वास्तिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -