प्रेम के मामले में आज बहुत अच्छी है इन राशिवालों की किस्मत
प्रेम के मामले में आज बहुत अच्छी है इन राशिवालों की किस्मत
Share:

आज के समय में राशिफल देखना काफी शुभ माना जाता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 17 जनवरी का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष- आज आपकी स्थिति ठीक है और किसी प्रकार का कोई जोखिम नहीं है. आज आप निरंतर आप आगे बढ़ रहे हैं और थोड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है. पूंजी निवेश अभी न करें. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

वृषभ- आज बहुत अच्छी स्थिति है और बहुत अच्छी एनर्जी है. आज मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखें और प्रेम की अच्छी स्थिति है.

मिथुन- आज किसी तरह की कोई समस्या नहीं है और थोड़ा चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है. आज चिंतित बने रहेंगे और खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

कर्क- आज आर्थिक स्थिति आपकी सुदृढ़ होती जा रही है और सफलता आपको मिलने वाली है. आज अच्छे समाचार की प्राप्ति भी हो रही है और धन, यश, कीर्ति में व़ृद्धि हो रही है. किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है. आज अकारण चिंतित रहेंगे. आज आपके प्रेम की अच्छी स्थिति है.

सिंह- आज सबका सहयोग मिल रहा है और कोर्ट कचहरी में विजय मिल रही है. आज अच्छी स्थिति में आप चल रहे हैं और थोड़ा तू-तू मैं-मैं सम्भव है. आज प्रेम में अच्छी स्थिति चल रही है.

कन्या- आज भाग्यवर्धक दिनों का निर्माण होने लगा है और तृतीय घर में मंगल जाकर पराक्रमी बना रहा है आपको. आज किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और घर में थोड़ा तू-तू मैं-मैं की स्थिति जरूर बनी हुई है. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

तुला- बेकार स्थिति में दिनोंदिन सुधार हो रहा है और आज के दिन थोड़ी दिक्कत है आपको. आज चोट लग सकती है. किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. इसी के साथ प्रेम की अच्छी स्थिति है.
 

वृश्चिक- आज हर दृष्टि से बहुत अच्छा है. किसी प्रकार का कोई जोखिम नहीं है. आज मानसिक चंचलता पर थोड़ा नियंत्रण रखें. आज आपके जीवन में नवप्रेम का आगमन हो सकता है.

धनु- आज विरोधी दबेंगे आप आगे बढ़ेंगे और आपमें रौब है और विनम्रता भी है. आज आपके मन में स्पष्टता नहीं है और प्रेम में पहले से अच्छी स्थिति है.

मकर- आज निर्णय लेने की क्षमता बहुत अच्छी चल रही है. आज उर्जा की कमी दिख रही है और प्रेम की उम्दा स्थिति है.

कुंभ- आज घर में कुछ उत्सव सा माहौल दिख रहा है. आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी, सम्पन्नता, मां के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज रुपए पैसे की स्थिति बड़ी अच्छी स्थिति है. प्रेम की मध्यम स्थिति है.

मीन- आज आप कार्यों को कर लें और जो चाहते हैं कर डालिए. आज लक्ष्य को छूने वाले हैं और धैर्य बनाकर चलते रहिए. आज सारी स्थितियां ठीक दिख रही हैं और अकारण थोड़ा ज्यादा सोचने लगेंगे. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

आज बड़ी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं इस राशि के लोग

आज मकर संक्रांति के दिन इस एक राशि को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, हाथ आएगा बड़ा मौका

मकर संक्रांति के पहले बदलने वाली है इन राशियों की किस्मत, आएगा खूब पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -