'पैसा है तो सब कर सकते हो...', आखिर क्यों ऐसा बोलीं शहनाज गिल?
'पैसा है तो सब कर सकते हो...', आखिर क्यों ऐसा बोलीं शहनाज गिल?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा और गायिका शहनाज गिल अपने सटीक जवाब एवं बिंदास नेचर के लिए जानी जाती हैं। शहनाज गिल अपने दिल की बात बोलने से हिचकती नहीं हैं। हाल ही में शहनाज गिल लैक्मे फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरती दिखाई दी थीं। उन्होंने दीक्षा खन्ना के लिए रैम्प वॉक किया था। फिर शहनाज गिल ने पैप्स से अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर बात की। शहनाज ने जो जवाब दिया उसके लिए उनकी बहुत प्रशंसा हो रही है। 

शहनाज से जब उनके बदलते स्टाइल एवं लुक्स को लेकर सवाल किया गया तो वो बोलीं कि पैसा है तो सब कर सकते हो। शहनाज ने कहा- मुझे लगता है जब बंदा थोड़ा अमीर होने लगता है तभी ये चीजें कर पाता है।  मन तो सबका करता है कि हम भी स्टाइलिश नजर आए। किन्तु पैसा बहुत मायने रखता है। पैसा है को सब कर सकते हो। पैसा नहीं तो कुछ नहीं। 

आगे शहनाज गिल ने कहा- मुझे लगता है मैं सारी ड्रेस को कैरी कर सकती हूं। बहुत कम्फर्टेबल। मेरे लिए तो यही मंत्र है- जैसी ड्रेस हो वैसे बन जाओ। जब मैं बैक स्टेज होती हूं तो मुझे थोड़ा डर लगता है। जब मैं स्टेज पर होती हूं तो मुझे बिल्कुल डर नहीं लगता, मैं सब भूल जाती हूं। शहनाज गिल की इन बातों से लोग बहुत इम्प्रेस हो रहे हैं। कमेंट कर सभी उनकी सच्चाई से अपनी बात बोलने के तरीके की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

शक्तिमान के रोल के लिए रणवीर सिंह को लेकर भड़के मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बातें

'भूख में कुत्ता बन जाता है इंसान', बोले जावेद अख्तर

शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -