'आपमें दम है तो एक मंत्री को हटाकर दिखाएं', BJP नेता ने बघेल सरकार पर बोला जमकर हमला
'आपमें दम है तो एक मंत्री को हटाकर दिखाएं', BJP नेता ने बघेल सरकार पर बोला जमकर हमला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ विपक्ष की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में चर्चा आरम्भ हो गई है। बीजेपी MLA बृजमोहन अग्रवाल ने चर्चा का आरम्भ करते हुए बघेल सरकार पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम व्यक्ति नहीं सरकार के खिलाफ आरोप लगाते हैं। सरकार के कुनबे में एक प्रकार से लठ चल रही है। सीएम को मंत्री, मंत्री को सीएम पर ही भरोसा नहीं है। प्रशासन को शासन पर भरोसा नहीं है, इसलिए अविश्वास प्रस्ताव लाया है।  

अग्रवाल ने कहा कि आपमें दम है तो एक मंत्री को हटाकर दिखाएं। 18 लाख व्यक्तियों के सिर से छत छीन ली जाए, इससे बड़ा अविश्वास कोई नहीं है। मंत्रियों के फैसलों की समीक्षा चीफ सेक्रेटरी करें, ये कैसी सरकार है। हालांकि विधानसभा में कांग्रेस की संख्या बल ज्यादा है जिसके चलते इस प्रस्ताव का गिरना निर्धारित माना जा रहा है, मगर इस पर चर्चा के चलते सदन में दोनों ओर से जुबानी हमले हो रहे हैं। बता दें कि बुधवार को ही मानसून सत्र का आखिरी दिन भी है।

वही एक दूसरी घटना में छत्तीसगढ़ में बघेल सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्त में ले लिया। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का विरोध व्यक्त किया, इस के चलते लगभग 800 से ज्यादा कार्यकर्ता राजधानी में उपस्थित थे। मीडियो रिपोर्ट के अनुसार, जब कार्यकर्ताओं ने प्रदेश विधानसभा का घेराव करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। बता दें कि प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र अभी चल रहा है। यहां लोधी पारा चौक परिसर में तैनात भारी पुलिस दल ने विधानसभा भवन का घेराव करने के प्रयास को असफल कर दिया।

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अब आई गृहमंत्री की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'मंत्री बनाने का वादा किया था, लेकिन..', गहलोत सरकार से नाराज़ बसपा छोड़ कांग्रेस में आए 6 MLA

'अब्दुल कलाम का सपना पूरा करे सरकार...', अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -