क्या आप भी हुए है ऑक्सीजन सिलेंडर लेते समय धोखाधड़ी के शिकार? तो अब इस तरह ले सकते हैं एक्शन
क्या आप भी हुए है ऑक्सीजन सिलेंडर लेते समय धोखाधड़ी के शिकार? तो अब इस तरह ले सकते हैं एक्शन
Share:

देश भर कोरोना ने भारी हड़कंप मचा रखा है वही कोरोना रोगियों के उपचार के लिए देश में ऑक्सीजन आपूर्ति की कमी हो गई है। ऐसे में सभी लोग अब अपने रोगियों की देखभाल के लिए दूसरे स्थानों से ऑक्सीजन खरीद रहे हैं तथा वो भी अधिक दाम पर। कई लोग ऐसे भी हैं जो इन रोगियों के लिए आगे आ रहे हैं तो वहीं कई इन्हें अपनी जाल में फंसा कर इनके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं।

वही ये धोखाधड़ी गैंग उन रोगियों के परिजनों को अपना शिकार बना रहा है जो बगैर रिसर्च के ऑक्सीजन सिलेंडर क्रय कर रहे हैं। ये गैंग अस्पताल बेड्स, रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर भी लोगों को धोखा दे रहा है। ऐसे में आज हम आपके लिए इसी से बचने के उपाय लेकर आए हैं। धोखाधड़ी गैंग के विरुद्ध एक्शन लेने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में इस बात की खबर दी गई है कि यदि कोई भी शख्स इनका शिकार हुआ है तो वो डायरेक्ट ऑनलाइन शिकायत कर सकता है या फिर इस नंबर पर फ़ोन कर सकता है जो 01123469900 है।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि क्या आपको किसी ने ऑक्सीजन, हॉस्पिटल मेड, दवाई या फिर इंजेक्शन को लेकर धोखा दिया। आप #155260 पर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। ऐसे में आपके पैसे डूबने से बच सकते हैं। वहीं आप cybercrime।gov।in पर भी शिकायत कर सकते हैं तथा आखिर में आप 01123469900 पर भी फ़ोन कर सकते हैं।

दिल्ली-यूपी में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

लालू यादव की बेटी ने शेयर की पिता की तस्वीर, कहा- पापा ने पढ़ाया मानवता का पाठ

भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, 21 स्पेशल ट्रेनों के बढ़ाए फेरे, यात्री कल से कर सकेंगे टिकट बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -