'माफी नहीं मांगी तो याद दिला देंगे छठी का दूध...', राज ठाकरे को संत परमहंस दास ने दी धमकी
'माफी नहीं मांगी तो याद दिला देंगे छठी का दूध...', राज ठाकरे को संत परमहंस दास ने दी धमकी
Share:

मुंबई: मनसे प्रमुख राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या आने वाले हैं किन्तु उनका यह दौरा विवादों में दिखाई दे रहा है। दरअसल बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की चेतावनी के पश्चात् अब संत परमहंस दास ने भी बोला है कि यदि राज ठाकरे माफी नहीं मांगते हैं तो उन्हें अयोध्या नहीं आने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे यदि उत्तर भारतीयों से बगैर माफी मांगे अयोध्या आते हैं तो उन्हें छठी का दूध याद दिला देंगे। 

आपको बता दें कि संत परमहंस ने कहा कि यदि राज ठाकरे क्षमा मांगकर आते हैं तो कोई बात नहीं। उन्हें एक सप्ताह का वक़्त दिया जा रहा है। बता दें कि अजान बनाम हनुमान चालीसा विवाद के पश्चात् राज ठाकरे ने अयोध्या यात्रा करने का निर्णय लिया है। वो 5 जून को अयोध्या पहुंचेंगे। इसको लेकर उनका विरोध भी देखा जा रहा है। सबसे पहले उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कैसरगंज से बाहुबली बीजेपी सांसद तथा अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने देने की बात कही।

हालांकि, अयोध्या के भाजपा सांसद लल्लू सिंह ने राज ठाकरे का समर्थन करते हुए बोला कि अयोध्या आने वाले हर किसी शख्स का स्वागत है। प्रभु श्री राम की शरण में जो भी आएगा उसका स्वागत है। लल्लू सिंह ने कहा कि भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम से विनती है कि राज ठाकरे को सद्बुद्धि मिले कि वे प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में काम करें।

ज्ञानवापी के बाद अब मथुरा के शाही ईदगाह का भी होगा सर्वे, अदालत ने मंजूर की याचिका

पूरी कांग्रेस के लिए बनेगा 'एक परिवार-एक टिकट' नियम, लेकिन गांधी परिवार को इसमें भी मिलेगी छूट !

PM मोदी के मुरीद हुए प्रहलाद पटेल, बोले- 'देश सुरक्षित हाथों में तरक्की कर रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -