नहीं मिल रही अगर व्यापार में सफलता तो ये उपाय करेंगे समस्या का हल

पहले व्यापार करना इतना मुश्किल न था, जितना मुश्किल आज है। कठिन परिश्रम करने के बाद भी जो लोग व्यवसाय को गति नहीं दे पा रहे हैं। उन्हें कुछ उपाय आजमाना चाहिए। ऐसे अस्थिरता और तनाव भरे माहौल में जहां एक छोटी सी भूल आपकी उम्मीदों पर पानी फेर सकती है. तो वहीं उम्मीद की सीढ़ी पर पैर रखकर आप उन्नति हासिल कर सकते हैं। इस तरह ये पांच उपाय आपके व्यापार को बहुत ऊंचाईयों पर पहुंचा सकते हैं।

  • शुक्लपक्ष के पहले सोमवार को किसी मंदिर में स्थित पीपल के वृक्ष के पास शाम में थोड़ा अंधेरा होने पर, शक्कर(चीनी), बताशे, और मिठाई पीपल को अर्पित करें। मन में अपने इच्छित मनोकामना के बारे में स्मरण करें। सात सोमवार तक ये उपाय करें। व्यापार में लाभ होगा।
  • वर्ष में एक बार विष्णु सहस्त्रनाम तथा श्री लक्ष्मी स्त्रोत का पाठ करवाना चाहिए। इससे व्यवसाय पर कभी भी आर्थिक संकट नहीं आएगा।
  • चांदी की कटोरी में थोड़ा सा सूखा धनिया रखकर उसमें चांदी की लक्ष्मी जी की मूर्ति रखें। इस कटोरी को दुकान या व्यवसायिक स्थल से पूर्व दिशा में रख दें. प्रतिदिन पांच अगरबत्ती जलाकर पूजन करें। आपका व्यवसाय तेजी से चलने लगेगा।
  • किसी भी अश्विनी नक्षत्र में पीपल का लकड़ी पर लाल धागा लपेटकर भुजा पर धारण करे लें। इससे सभी प्रकार की व्यापारिक बाधाएं समाप्त हो सकती हैं।
  • किसी भी शनिवार के दिन पुराने व्यवसाय-स्थल से कोई लोहे की वस्तु लाकर अपने नए व्यवसाय स्थल पर रख दें। इससे संभव है सफलता मिलने लगेगी।

 

विवाह में सात फेरे ही क्यों लिए जाते है, जानें इस रहस्य के बारे में

अगर आप भी हो मांगलिक तो घबराने की जरुरत नहीं, ऐसे करें निवारण

अगर आपके भी घर में लगी हैं ये तस्वीरें तो जल्दी निकाल फेंके

सर पर खड़ी मौत को ऐसे टाला जा सकता है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -