अगर आज जिंदा होतीं तो बॉलीवुड की सुपरस्टार होतीं दिव्या भारती
अगर आज जिंदा होतीं तो बॉलीवुड की सुपरस्टार होतीं दिव्या भारती
Share:

एक दशक था जब इंडस्ट्री में इस एक अभिनेत्री के करोड़ फैंस दीवाने थे. हम बात कर रहे है दिव्या भारती की जिन्होंने अपनी एक फिल्म के जरिये ही हिंदी सिनेमा में बड़ी पहचान बना ली थी. दिव्या भारती का नाम सुनते ही बस दिमाग में वो खूबसूरत और मासूम सी मुस्कराहट वाली अभिनेत्री का चेहरा याद आ जाता है. महज 4 साल के करियर में ही दिव्या भारती ने 21 फिल्मे कर ली थी. ऐसा आज तक कभी नहीं हुआ है जब किसी अभिनेत्री ने 4 साल के करियर में 21 फिल्मे कर ली हो.

दिव्या ने अपने करियर के इतने कम समय ही बड़ी मशहूरता हासिल कर ली थी. जब दिव्या अपने करियर के चरम स्तर पर थी तब उन्होंने शादी करने का फैसला लिया था और एक शादी ने उनकी पूरी जिंदगी तबाह कर दी थी. साल 1992 में दिव्या ने इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी. लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही दिव्या की मौत हो गई थी. 5 अप्रैल, 1993 को दिव्या की मौत उनके फ्लैट की खिड़की से गिरकर हो गई थी.

लेकिन दिव्या की मौत के बाद भी उनकी तीन फिल्मे रिलीज़ हुई थी. 'रंग' और 'शतरंज' जैसी फिल्मे दिव्या के मरने के बाद रिलीज़ हुई और ये फिल्मे सुपरहिट भी साबित हुई थी. दिव्या की प्रसिद्धि देखकर तो ये कहा जा सकता है कि अगर आज वो जिन्दा होती वो बाकी की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़कर सुपरस्टार होती. लेकिन उनकी किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था.

ब्रा हटा कर, प्राइवेट पार्ट्स दिखाती बॉलीवुड एक्ट्रेस

एक्ट्रेस बनने के लिए दो बार घर से भाग गई थी ये अभिनेत्री

REVIEW : स्टारकास्ट के बावजूद पीटती 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -