तय वक़्त में नहीं बना ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे, तो कंपनी को भरना होगा 1 करोड़ जुर्माना
तय वक़्त में नहीं बना ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे, तो कंपनी को भरना होगा 1 करोड़ जुर्माना
Share:

नई दिल्ली: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ट्रैफिक जाम होने और एक्सप्रेस-वे का काम देरी से होने पर नोएडा अथॉरिटी अब एक्शन मोड में आ गया है. निर्माण कार्य कर रही कंपनी को अथॉरिटी ने अंतिम चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि 30 अप्रैल तक काम पूरा नहीं हुआ, तो 1 करोड़ रुपए जुर्माना भरना होगा. जुर्माने की राशि एक्सप्रेस-वे पर रीसर्फेसिंग का कार्य कर रही कंपनी को भरना होगी. 

मगर इसके साथ ही एक्सप्रेस-वे से गुजरने वालों के लिए बुरी खबर यह है कि अभी उन्हें एक्सप्रेस-वे पर 2 माह और जाम की समस्या का सामना पड़ेगा. अब सख्त चेतावनी के बाद रीसर्फेसिंग का काम अप्रैल तक पूरा होने की संभावना है. इस दौरान नोएडा अथॉरिटी की CEO ऋतु महेश्वरी कुंडली गांव के सामने बनाए जा रहे हैं, जिसके अंडरपास को 30 अप्रैल तक पूरा करने के लिए कहा गया है. एक्सप्रेस वे के एड्वेंट के सामने बन रहे अंडरपास को 31 मई तक पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं.  ऋतु महश्वरी ने निर्माण स्थल पर जाकर कार्यों का सघन निरीक्षण किया.

अचानक नोएडा प्राधिकरण के CEO के दौरे से अधिकारियों में हड़कंप मच गया. नोएडा अथॉरिटी के CEO ऋतु महेश्वरी ने निर्देश जारी किए हैं कि 30 अप्रैल तक नोएडा एक्सप्रेसवे की रिसर्फेसिंग का कार्य पूरा कर लिया जाए. कई दफा चेतावनी देने के बाद भी यह काम पूरा ना होने के कारण प्राधिकरण के CEO ने संबंधित कंपनी को चेतावनी दी है कि 30 अप्रैल तक काम पूरा नहीं किया तो एक करोड रुपए का जुर्माना भरना होगा.

घर में कितनी शराब और बियर रख सकते हैं 25 वर्ष से अधिक उम्र के लोग ? दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

आज फुल स्पीड में दो ट्रेनों की टक्कर करवाएगा रेलवे, एक में बैठेंगे रेल मंत्री, तो दूसरी में अधिकारी

पीएम मोदी बोले - 'मेक इन इंडिया' अभियान 21वीं सदी के भारत की जरुरत, आयात पर निर्भरता कम करें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -