शारीरिक संबंध बनाने से बेटी ने किया मना तो पिता ने कर डाली हत्या, फिर लाश के साथ बनाए संबंध
शारीरिक संबंध बनाने से बेटी ने किया मना तो पिता ने कर डाली हत्या, फिर लाश के साथ बनाए संबंध
Share:

गुना: MP के गुना में एक पिता ने बाप एवं बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया। अपनी 14 वर्षीय बेटी को पिता जंगल में ले गया तथा वहां उसने अपनी ही बेटी से रेप करने का प्रयास किया, जब बच्ची ने इस बात का विरोध किया तो पिता ने उसका गला घोंटकर क़त्ल कर दिया तथा फिर मृत बेटी के शव के साथ दुष्कर्म किया। घटना को छुपाने के लिए अपराधी पुलिस स्टेशन पहुंचा तथा अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई, जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो घटना सामने आई। 

वही ये घटना गुना जिले के मुकावन गांव की है। SP राजीव कुमार मिश्रा ने मामले की खबर देते हुए कहा कि गांव में रहने वाले एक 40 साल के शख्स ने कैंट थाने में अपनी 14 वर्षीय बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अपराधी ने रिपोर्ट लिखाते वक़्त पुलिस को खबर दी थी कि उसकी नाबालिग युवती मंगलवार दोपहर से गुमशुदा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की तो पड़ोसियों ने पूछताछ में अंतिम बार लड़की को पिता के साथ जाते हुए देखने की बात बताई। लोगों से प्राप्त हुई जानकारी के पश्चात् पुलिस ने अपराधी से पूछताछ की, अपराधी बार-बार बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था, जिस पर पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की। तत्पश्चात, अपराधी ने पुलिस को पूरी घटना बताई। 

अपराधी बाप के बयानों ने पुलिस को भी हैरान कर दिया। अपराधी ने अपने बयान में बताया कि वह मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे अपनी बेटी को विनख्याई के पास डमडोली के जंगल में ले गया, जहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला। किन्तु लड़की ने इंकार कर दिया तथा घर पर सभी को इस बारे में बताने की धमकी दी। इस बात को छुपाने के लिए अपराधी ने गला दबाकर बेटी का क़त्ल कर दिया। क़त्ल के पश्चात् शव के साथ शारीरिक संबंध बनाएं तथा बाद में लाश को जंगल में ही छोड़कर रिपोर्ट दर्ज कराने कैंट थाने पहुंच गया। अपराधी अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ ससुराल में रहता था।

दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, वारदात को अंजाम देकर फरार हुए दरिंदे

उत्तरी दिल्ली में मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

रेप के बाद हत्या कर फेंका लड़की का शव! लोगों में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -