दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, वारदात को अंजाम देकर फरार हुए दरिंदे
दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, वारदात को अंजाम देकर फरार हुए दरिंदे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में कक्षा दूसरी में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची को बहाने से घर से बुलाया फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने थाने में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया है.

इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले दरिंदे, पीड़ित परिवार के ही रिश्तेदार हैं. घटना के बाद से दोनों आरोपी मौके से भाग गए हैं. पुलिस के अनुसार, पीड़ित बच्ची मुरादनगर की एक कॉलोनी में रहती हैं. पीड़िता परिवार के घर के ही पड़ोस में रहने वाले उनके रिस्तेदार का परिवार एक शादी में गया हुआ था, मगर घर पर दो युवक मौजूद थे. उन्होंने बहला फुसलाकर बच्ची को अपने पास बुलाया और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. 

रोती बिलखती मासूम बच्ची जब घर पहुंची, तो उसने अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई. जिसके बाद बच्ची के परिजन उसे फ़ौरन ही  मुरादनगर थाने लेकर गए. बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद पुलिस ने सामूहिक बलात्कार की धाराओं में केस दर्ज किया. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

उत्तरी दिल्ली में मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

रेप के बाद हत्या कर फेंका लड़की का शव! लोगों में मचा हड़कंप

घर के पीछे खेल रहे बच्चे ने गेंद समझकर उठा लाया बम, हुआ तेज विस्फोट, चपेट में आए 4 बच्चे ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -