'कमलनाथ जीत गए तो दूंगा 10 लाख रूपये'! MP में 2 कारोबारियों ने लगाई शर्त, वायरल हुआ इकरारनामा
'कमलनाथ जीत गए तो दूंगा 10 लाख रूपये'! MP में 2 कारोबारियों ने लगाई शर्त, वायरल हुआ इकरारनामा
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टी अलग-अलग दावे कर रही हैं। वहीं, सबको अब 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना का इंतजार है। इसी बीच छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस उम्मीदवार कमलनाथ और बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू को लेकर दो व्यापारियों ने शर्त लगाई है जिसका इकरारनामा (पत्र) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, इकरारनामा में स्पष्ट तौर पर यह लिखा है कि कमलनाथ यदि चुनाव हारेंगे तो सामने वाले को शर्त लगाने वाला 10 लाख रुपये नकद राशि देगा। वहीं, यदि बंटी साहू जीतते हैं तो 10 लाख रुपये की रकम देंगे। सोशल मीडिया पर यह इकरारनामा जमकर वायरल हो रहा है। प्राप्त खबर के अनुसार, यह शर्त शनिवार को लगाई गई है जिसमें छिंदवाड़ा निवासी राममोहन साहू एवं प्रकाश साहू ने एक दूसरे से 10 लाख रुपये की शर्त लगाकर इकरारनामा लिखवाया है।

क्या है इकरारनामा में?
दरअसल, प्रकाश साहू एवं राममोहन साहू ने यह शर्त लगाई है जिसमें लिखा है कि यदि कमलनाथ चुनाव हारते हैं तो प्रकाश साहू राम मोहन साहू को 10 लाख रुपये देंगे। वहीं, यदि बंटी विवेक साहू चुनाव हारते हैं तो राममोहन साहू प्रकाश साहू को 10 लाख की नकद राशि देंगे। गौरतलब हो कि दोनों ही व्यापारियों ने यह शर्त लगाकर एक इकरार नाम लिखाया है जिस पर बाकायदा रसीद भी लगाई गई है। वहीं, 3 गवाहों के इस इकरारनामे पर हस्ताक्षर हैं। 

शख्स को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर उतारा मौत के घाट, सिर कटी लाश वाले मामले पर पुलिस ने किया खुलासा

आतंकवाद के खिलाफ वैश्विक लड़ाई ! लश्कर-ए-तैयबा को इजराइल ने आतंकी सूची में डाला, 26/11 मुंबई हमलों को बताया निंदनीय

काशी की तरह 'मथुरा' में भी बनेगा बांके बिहारी कॉरिडोर ! योगी सरकार को इलाहबाद HC की हरी झंडी, कहा- धर्मस्थल देश की धरोहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -