'अगर मैं साथ सोती तो 30वीं फिल्म कर रही होती...', कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा
'अगर मैं साथ सोती तो 30वीं फिल्म कर रही होती...', कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

कास्टिंग काउच बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक काला सच है, जिसका कई अभिनेत्रियों को सामना करना पड़ा है। अब बोल्ड और बेबाक अभिनेत्री पायल घोष ने कास्टिंग काउच को लेकर बात की है। अपने लेटेस्ट पोस्ट में पायल ने अपनी 11वीं फिल्म की घोषणा की। इसी के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

एक पोस्ट साझा करके पायल घोष ने कहा कि यदि आप ज्यादा फिल्में पाना चाहती हैं तो आपको सोना होगा। पोस्ट पर बवाल मचने के पश्चात् पायल घोष ने उसे डिलीट कर दिया। हालांकि, पायल घोष अभी भी ख़बरों में बनी हुई हैं। पायल घोष ने पोस्ट में लिखा था- फायर ऑफ लव: रेड के साथ मैं अपनी 11वीं फिल्म पूरी करूंगी। किन्तु यदि मैं सोती तो मैं 30वीं फिल्म कर रही होती। बड़ी फिल्मों में काम पाने के लिए आपको किसी के साथ सोना पड़ता है। बिना सोए ये संभव नहीं है। लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी। 

पायल की इस पोस्ट से इतना स्पष्ट है कि उन्होंने इंडस्ट्री में कितनी बार कास्टिंग काउच का सामना किया है तथा मना करने पर उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए हैं। पायल ने पोस्ट तो डिलीट कर दी है, किन्तु उनकी पोस्ट ने हलचल अवश्य मचा दी है। कई लोग अभिनेत्री का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि वर्ष 2020 में पायल ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर उनके साथ जोर-जबरदस्ती करने के गंभीर आरोप लगाए थे। पायल घोष दक्षिण भारतीय फिल्म जगत का बड़ा नाम हैं। पायल घोष सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। उनके पोस्ट वायरल रहते हैं। 

'मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं', कई बार सफाई देने बाद आखिरकार मनोज मुंतशिर ने मानी अपनी गलती

OTT के एडल्ट कंटेंट को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'लोगों को साफ-सुथरी फ़िल्में देखना है'

'लोगों को लगता है कि अब मैं नासमझ हो गया हूं', बढ़ती उम्र को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -