'अगर मैं क्रिकेटर न होता, तो...', शुभमन गिल ने जो पेशा और कारण बताया, वो लोटपोट कर देगा, Video
'अगर मैं क्रिकेटर न होता, तो...', शुभमन गिल ने जो पेशा और कारण बताया, वो लोटपोट कर देगा, Video
Share:

नई दिल्ली: ऐसे कई मौके आए हैं जब लोकप्रिय और मशहूर हस्तियों से सबसे ज्यादा हैरान करने वाले सवालों में से एक पूछा गया है- अगर यह उनका वर्तमान पेशा नहीं होता तो वे क्या होते? प्रशंसकों को जो उत्तर मिले वे या तो बहुत विचारशील थे या सरल थे। लेकिन एक श्रेणी ऐसी भी थी, जो थोड़ी दुर्लभ थी और केवल कुछ मशहूर हस्तियां ही इसे खींचने में कामयाब रहीं; आनंददायक। हाल ही में, एक और सेलिब्रिटी ने बाद की श्रेणी में आने वाली सूची में अपना नाम दर्ज कराया- भारतीय शीर्ष क्रिकेटर शुभमन गिल। 

 

एक कार्यक्रम में इसी लोकप्रिय सवाल का जवाब देते हुए युवा खिलाड़ी ने कहा कि वह अगर क्रिकेटर नहीं होते, तो एक 'वैज्ञानिक' होते, क्योंकि उन्होंने 'बहुत सारी विज्ञान कथाएँ पढ़ीं'। जैसे ही यह क्लिप ऑनलाइन सामने आई, यह वायरल हो गई और प्रशंसकों को हंसने और उनकी सराहना करने पर मजबूर कर दिया। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'द रियलशिट ज्ञान' हैंडल से शेयर किया गया था। पोस्ट का शीर्षक था, “एक ओरी सब मैं होता है।”

वीडियो तुरंत वायरल हो गया और नेटिज़न्स हंसने लगे। ज्यादातर लोगों को इसका जवाब मजेदार लगा और उन्होंने इससे जुड़े चुटकुले भी बनाए, जबकि कुछ लोग क्रिकेटर की 'मासूमियत' पर हैरान रह गए।  टिप्पणी अनुभाग में जाकर लोगों ने अपनी राय साझा की। एक यूजर ने कहा, “काल्पनिक वैज्ञानिक।'' एक अन्य यूज़र ने लिखा कि, ''मुझे नहीं पता कि हंसूं या सिर्फ उसकी मासूमियत की सराहना करूं। एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “मैंने हैरी पॉटर पढ़ी है, तो शायद जादूगर, और मैं बहुत सारी चॉकलेट खाता हूँ, तो मैं एक दंत चिकित्सक बनने में वास्तव में अच्छा होता।" 

दक्षिण अफ्रीका से अचानक भारत लौटे विराट कोहली, फैमिली इमरजेंसी को बताया कारण

मुंबई इंडियंस से बाहर हुए हार्दिक पांड्या ? अब क्या होगा MI का प्लान

दक्षिण अफ्रीका में गूंजा 'राम सिया राम..', स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई केएल राहुल और केशव महाराज की मजेदार बातचीत, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -