होमवर्क नहीं किया तो हैवान बन गई शिक्षिका, बच्चों की बेरहमी से की पिटाई
होमवर्क नहीं किया तो हैवान बन गई शिक्षिका, बच्चों की बेरहमी से की पिटाई
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ गोढ़ी गांव के प्राथमिक शाला में कक्षा चौथी में अध्यनरत मासूम बच्चियों की मैडम ने बेरहमी से पिटाई कर दी। अब बेरहम शिक्षिका के खिलाफ घरवालों ने थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज करवा दी है। 

वही इस घटना से शिक्षा विभाग (education Department) में हंगामा मच गया है। यह घटना रामपुर थाना इलाके की है। खबर के मुताबिक, गोढ़ी गांव के प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षिका अनुपमा मिंज पर बच्चियों की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि सोमवार को कक्षा चौथी में पढ़ने वाली दो बच्चियों को अध्यापिका ने होमवर्क न करने या अन्य किसी बात को लेकर क्लास में बेरहमी से पिटाई कर दी।

विद्यालय से छूटने के पश्चात् घर जाकर बच्चियों ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई, परिजनों ने बच्चियों के शरीर में देखा कि मारने के निशान हैं जिसके पश्चात् दोनों बच्चियों के घरवालों ने इसकी शिकायत रामपुर थाने में दर्ज कराई जिसपर रामपुर थाना प्रभारी ने तत्काल संज्ञान में लेते हुए दोनों बच्चों का मेडिकल परीक्षण कराया. चिकित्सकों की रिपोर्ट पर दोनों बच्चों के शरीर पर मारने के निशान की पुष्टि की गई है. तत्पश्चात, अध्यापिका के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

MP सरकार का बड़ा ऐलान, अब विवाहित बेटी को भी मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

MP को गडकरी ने दी कई सौगातें, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

नितीश कुमार को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल होंगे OBC नेता प्रमोद चंद्रवंशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -