'कांग्रेस को न मिले 1 भी वोट, तो BJP बूथ अध्यक्ष को दूंगा 51 हजार', कैलाश विजयवर्गीय ने दिया खुला ऑफर
'कांग्रेस को न मिले 1 भी वोट, तो BJP बूथ अध्यक्ष को दूंगा 51 हजार', कैलाश विजयवर्गीय ने दिया खुला ऑफर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान एक बार फिर ख़बरों में है। कैलाश विजयवर्गीय ने पोलिंग बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलने पर भाजपा के संबंधित 'बूथ अध्यक्ष' को 51,000 रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा को आशीर्वाद दीजिए तथा कांग्रेस को इस बार वार्ड से एक भी वोट नहीं प्राप्त होना चाहिए, इसलिए मैंने इनाम का ऐलान किया है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-I सीट से प्रत्याशी बनाया है। विजयवर्गीय पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं तथा इंदौर सहित अन्य सीटों से 6 बार विधायक चुने गए हैं। इस बार पार्टी ने जब से MLA का टिकट दिया है, तब से उनके बयानों अक्सर ख़बरों में आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने स्वयं को टिकट मिलने पर हैरानी जताई थी तथा स्वयं को 'बड़ा नेता' बताया था। बाद में उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच कहा था कि पार्टी ने यदि टिकट दिया है तो कुछ 'बड़ा' सोचा होगा। वही बृहस्पतिवार को कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर के वार्ड नंबर 7 में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित किया। 

यहां विजयवर्गीय ने कहा, हम उस बूथ अध्यक्ष को 51,000 रुपये का इनाम देंगे, जहां कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा। किसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा, हमारे प्रतिद्वंद्वी ने यह कहते हुए लगभग 2 लाख साड़ियां बांटी हैं कि क्षेत्र के लोग उनका परिवार हैं। उन्होंने कहा, मैं इसमें नहीं जाना चाहता, लेकिन वार्ड के लोग अच्छे हैं और वे यह सुनिश्चित करेंगे कि उसे (कांग्रेस) यहां कोई वोट नहीं प्राप्त होगा क्योंकि उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं किया है। हाल ही में भाजपा से टिकट मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में कहा था, मेरी चुनाव लड़ने की 'एक प्रतिशत भी इच्छा' नहीं थी। मुझे यही लग रहा था कि चुनाव प्रचार करेंगे। अब 'बड़े नेता' बन गए हैं। प्रतिदिन 8 सभाएं करने का प्लान बनाया था। पांच हेलिकॉप्टर से और तीन कार से। मगर, जो सोचते हैं, वो सच कहां होता है। भगवान की इच्छा थी कि मैं चुनाव लड़ूं और एक बार फिर जनता के बीच जाऊं। यही कारण है कि पार्टी ने टिकट दे दिया। 

प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

BJP नेता पर रिवॉल्वर की बट से किया हमला, अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय रेलवे का बड़ा कदम, इस रूट पर चलाने जा रहा है स्पेशल ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -