'भाजपा बांस लेकर आएगी तो हम कुल्हाड़ी लेकर उतरेंगे..', TMC विधायक के बिगड़े बोल
'भाजपा बांस लेकर आएगी तो हम कुल्हाड़ी लेकर उतरेंगे..', TMC विधायक के बिगड़े बोल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कूच बिहार की सिताई सीट के तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधायक जगदीश वर्मा का आपत्तिजनक बयान सामने आया है। जगदीश वर्मा ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बांस लेकर मैदान में उतरती है, तो हम भी बांस और कुल्हाड़ी लेकर मैदान में उतरेंगे और ऑल आउट खेलेंगे। 

जगदीश वर्मा ने एक स्कूल परिसर में आयोजित की गई एक पार्टी के कार्यक्रम में कहा है कि भाजपा नेता दिलीप घोष पंचायत चुनाव में लाठी और बांस लेकर पंचायत चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए जाएंगे। अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि, 'तुम लोग यदि लाठी-बांस लेकर आओगे तो TMC में दम नहीं है क्या? तृणमूल के घर में क्या बांस नहीं हैं। भाजपा यदि बांस की बात कहती है इलाके में अशांति फैलाती है तो हमारे घर में भी बांस हैं, कुल्हाड़ी हैं। भाजपा के लोग ध्यान से सुन लें। 2023  के पंचायत चुनाव में हम लोग ऑल आउट खेलेंगे। हम लोग ऑल आउट बैटिंग करेंगे और पंचायत की 106 सीट में से सभी पर जीत दर्ज करेंगे।'

ममता के मंत्री ने भी दिया था भड़काऊ बयान:-

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही तृणमूल कांग्रेस (TMC) के मंत्री उदयन गुहा का भी भड़काऊ बयान उत्तर बंगाल से सामने आया था। कुछ दिनों पहले BJP के नबन्ना अभियान के बाद उदयन गुहा ने धमकी देते हुए कहा था कि भाजपा के लोगों ने बांस पकड़ा है तो उनको बांस की गर्मी हम चखाएंगे। 

PFI का मुखौटा उतरा, NIA के एक्शन के खिलाफ लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, 70 पर FIR

CM की कुर्सी पर बैठे नजर आए एकनाथ शिंदे के बेटे! NCP का तंज- 'बाप नंबरी तो बेटा दस नंबरी'

'राजभर बस्ती में ही नहीं जा सकता ओपी राजभर..', क्या सुभासपा प्रमुख के बुरे दिन आ गए ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -