गणतंत्र दिवस से पहले बड़े हमले की साजिश ! दिल्ली में मिला IED
गणतंत्र दिवस से पहले बड़े हमले की साजिश ! दिल्ली में मिला IED
Share:

नई दिल्ली: आज राष्ट्रीय राजधानी में ब्लास्ट करने की बड़ी साजिश को दिल्ली पुलिस की सतर्कता ने नाकाम कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी में एक IED बरामद किया गया है। इसे बम स्कवायड की टीम द्वारा डिफ्यूज कर दिया गया है। इस प्रकार एक बड़ा हादसा होते होते टल गया है, मगर पुलिस इसको लेकर लगातार छानबीन कर रही है।

यह खबर सामने आने के बाद से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है। दरअसल, दिल्ली में जारी गणतंत्र दिवस की तैयारियों के बीच इस तरह IED मिलना किसी बड़े खतरे की तरफ संकेत कर रहा है। दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने बताया है कि, एक IED बरामद हुआ है। बता दें कि, आज एक लावारिस बैग दिखने की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को पूर्वी दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी में भेजा था। वहां पर छानबीन करने के बाद बम दस्ते ने जानकारी दी थी कि बैग में IED था।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि सुबह लगभग 10.20 बजे गाजीपुर फूल बाजार में एक संदिग्ध बैग के बारे में एक फ़ोन आया था, जिसके बाद दमकल की एक गाड़ी को मौके पर रवाना किया गया। सूत्रों ने जानकारी दी है कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की एक टीम और बम निरोधक दस्ता भी मौके पर भेजा गया। जिसके बाद बम को डिफ्यूस कर दिया गया।  

भारत की कोशिशों को झटका, अमेरिका से भागकर पाकिस्तान पहुंचा दाऊद इब्राहिम का भतीजा सोहैल

एक तरफ बेरोज़गारी, दूसरी तरफ तेजी से बढ़ रही नौकरी छोड़ने वालों की तादाद.., IT कंपनियां परेशान

ऑस्ट्रेलिया की प्रतिष्ठित पक्षी प्रजाति विलुप्त होने की कगार पर : रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -