आइडिया ने किया अपनी वोल्ट सेवाओं का विस्तार
आइडिया ने किया अपनी वोल्ट सेवाओं का विस्तार
Share:

नई दिल्ली : दूर संचार क्षेत्र की निजी कम्पनी आइडिया सेलुलर ने अपने कारोबार को विस्तार देते हुए नौ सर्कलों में शुरू करने की घोषणा की है. इसके साथ ही कंपनी की यह सेवा अब तक 15 सर्कलों में विस्तारित हो गई है .

इस बारे में कम्पनी से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले आइडिया ने महाराष्ट्र एवं गोवा, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़, गुजरात, आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में यह सेवा शुरू की थी. देश के 85 प्रतिशत मोबाइल उपभोक्ता अब इस सेवा के दायरे में आ गए हैं. इस नई सुविधा के साथ कम्पनी ने  लांच ऑफर के तहत वीओएलटीई ग्राहकों को 30जीबी डाटा फ्री देने ,ग्राहकों को पहली वीओएलटीई कॉल करने पर 10 जीबी और 4 हफ्तों बाद सेवा का फीडबैक देने पर 10 जीबी डाटा दिया जाएगा.जबकि 8 हफ्तों बाद फिर से फीडबैक देने पर और10जीबी डाटा फिर मिलेगा.

इस नई सुविधा के बारे में कम्पनी का दावा है कि वीओएलटीई ग्राहक वॉयस कॉल पर रहते हुए बिना रुकावट 4GB इंटरनेट का अनुभव भी ले सकेंगे . दरअसल वीओएलटीई ग्राहक के 4 जीबी नेटवर्क से बाहर जाने पर सिंगल रेडियो वॉयस काल कंटीन्यूटी (एसआरवीसीसी) के द्वारा स्वतः 2जी या3जी सेवा मिलने लगती है. इसलिए लोग इसे पसंद करेंगे ऐसा कम्पनी का विश्वास है.

यह भी देखें

पेट्रोल -डीजल को वायदा कारोबार से जोड़ने की तैयारी

1.44 लाख कंपनियों ने पीएफ में नहीं जमा कराई राशि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -