'वरुण और मैं बहुत अर्से से दोस्त हैं'.....
'वरुण और मैं बहुत अर्से से दोस्त हैं'.....
Share:

अपनी फिल्म सरबजीत व सुल्तान मूवी में दर्शकों से अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तारीफ बटोरने वाले रणदीप हुड्डा ने अभी कुछ समय पहले ही सोशल-मीडिया साइट्स ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे की अभिनेता रणदीप अपने पिता के साथ दिखाई दे रहे थे. व अब चर्चा है कि रणदीप हुड्डा हमे फैशन शो के दौरान नजर आए. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के राजधानी दिल्ली में चल रहे फैशन के मेले में फिल्मी हस्तियों का शिरकत करना कोई नई बात नहीं है.

कभी रैंप वॉक के बहाने तो कभी मेहमान बनकर फ्रंट रो में शो देखने तो कभी अपने डिजाइनर दोस्त के हौसला अफजाई के लिए, मायानगरी के सितारे दिल्ली की जमीं पर उतरते ही रहते हैं. ऐसे ही एक एक्टर हैं रणदीप हुड्डा जो इंडिया कुट्योर वीक में अपने दोस्त, डिजाइनर वरुण बहल का शो देखने पहुंचे. अपने बिजी शेड्यूल से अपने डिजाइनर दोस्त के लिए थोड़ा सा वक्त निकाल कर रणदीप फ्रंट रो में वरुण को चियर करते नजर आए.

रणदीप ने बताया 'वरुण और मैं बहुत अर्से से दोस्त हैं, जब मैं मॉडलिंग करता था, तब वह दर्जी था और मेरे कपड़े सिला करता था'. अब रणदीप अपने मॉडलिंग के दिनों को दोबारा कब जीते हैं ये तो पता नहीं लेकिन एक के बाद फिल्मों में अपनी जानदार अदाकारी से दर्शकों को लुभा जरूर रहें हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -