ICICI बैंक जल्द खोलेगा 450 नई ब्रांच, शुरू की तैयारी
ICICI बैंक जल्द खोलेगा 450 नई ब्रांच, शुरू की तैयारी
Share:

नई दिल्‍ली: ICICI बैंक ने सोमवार को कहा है कि वह अपने रिटेल नेटवर्क का विस्‍तार करने के लिए मौजूदा वित्‍त वर्ष में 450 नई ब्रांच खोलेगा। इनमें से बैंक ने 320 शाखाओं का परिचालन ग्राहकों के लिए आरंभ कर दिया है और यह प्रक्रिया में हैं। ICICI बैंक ने अपने बयान में कहा है कि उसकी ब्रांचों की तादाद  5,000 के आंकड़े को पार कर चुकी है।

बैंक ने कहा है कि अन्‍य 130 ब्रांचों को मौजूदा वित्‍त वर्ष के अंत तक ग्राहकों के लिए आरंभ कर दिया जाएगा। इसके साथ ही बैंक के पास पूरे देश में 5,190 ब्रांचों, एक्‍सटेंशन काउंटर्स और ऑटोमेटेड टेलर मशीन (एटीएम) का बड़ा नेटवर्क होगा। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इनमें से तक़रीबन आधी शाखाएं ग्रामीण और अर्द्ध-शहरी इलाकों में स्थित हैं, जो देश में वित्‍तीय समावेशन में सहायता कर रही हैं।

ICICI बैंक के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर अनूप बागची ने कहा है कि हमारा मानना है कि एक विस्‍तृत ब्रांच नेटवर्क में विस्‍तार रिटेल बैंकिंग के लिए बेहद अहम है। यह विस्‍तृत उत्‍पादों और सेवाओं की पेशकश के माध्यम से ग्राहकों के साथ गहरा रिश्‍ता बनाने में मदद करता है। इससे भी ज्यादा महत्‍वपूर्ण यह है कि यह ब्रांचेज उपभोक्‍ताओं को मोर्टगेज, बिजनेस बैंकिंग, अन्‍य ऋण और निवेश समेत सभी प्रकार की बैंकिंग जरूरतों के संबंध में सलाह और मार्गदर्शन प्रदान करती हैं।

नितीन गडकरी ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती को लेकर कही यह बात

भारत की सहायता से इस देश में बन रहा तेल शोधक कारखाना

कॉरपोरेट टैक्स में कटौती पर मूडीज ने दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -