आईसीआईसीआई बैंक के नए सीईओ के बारे में जाने कुछ खास बातें
आईसीआईसीआई बैंक के नए सीईओ के बारे में जाने कुछ खास बातें
Share:

नई दिल्ली: आईसीआईसीआई बैंक की मुख्य सीईओ रही चंदा कोचर के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद उनके स्थान पर सीईओ पद के लिए संदीप बक्शी नियुक्त हुए हैं। जानकारी के अनुसार नए सीईओ और कंपनी के एमडी संदीप बक्शी को जंगल से अच्छा खासा लगाव है और वे जंगल की सैर भी करते हैं।​

जेटएयरवेज ने ग्राहकों को दिया तोहफा

यहां हम आपको बता दें कि आईसीआईसीआई की पूर्व सीईओ चंदा कोचर के खिलाफ वीडियोकॉन कंपनी कर्ज मामला चल रहा है, जिसके तहत कोचर को अपने पद से हटाया गया है और उनकी जगह संदीप बक्शी को नया सीईओ और एमडी बनाया गया है। हाल में आईसीआईसीआई कंपनी के मुख्य अधिकारियों ने कहा है कि चंदा कोचर के बाहर होने से कंपनी के वर्क में ज्यादा परेशानी नहीं आयेगी।

कार्टून के जैसा है इस प्रेसीडेंट का फेस इसलिए बैन कर दी फिल्म

 

जानें संदीप बक्शी के बारे में— 

1. संदीप बक्शी के बारे में हम आपको बता दें कि ये आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और सीओओ रहे हैं। 
2. आईसीआईसीआई बैंक के नए सीइओ बने संदीप बक्शी पंजाब के रहने वाले हैं और इन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पंजाब यूनिवर्सिटी से की है। 
3. भारतीय फिल्मों के अभिनेताओें में संदीप जी को गोविंदा, देव आनंद और शशि कपूर बहुत ज्यादा पसंद हैं वे इनकी फिल्में बहुत देखते हैं। 
4. संदीप बक्शी जंगल की सैर करने और जंगली जानवरों से बहुत लगाव रखते हैं और इसके साथ ही जंगल में घूमना भी पसंद करते हैं, यदि माना जाए तो संदीप सालभर में पांच छ: जंगल में ट्रिप लगाने के लिए जाते हैं और उन्हें मुख्यत: राजस्थान का बेरा जंगल और जमशेदपुर का दल्मा अभयारण्य वेहद पसंद है। 


खबरें और भी 

विवादों में घिरीं चंदा कोचर ने दिया इस्तीफा, संदीप बक्शी होंगे आईसीआईसीआई के नए सीईओ

सेंसेक्स 806 तो निफ़्टी 259 अंक लुढ़का, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे

 शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 800 अंक ​गिरा सेंसेक्स

 


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -