सेक्स रैकेट में पकड़ाए बाबा तो करने लगे जाॅब मार्केट का कारोबार
सेक्स  रैकेट में पकड़ाए बाबा तो करने लगे जाॅब मार्केट का कारोबार
Share:

नईदिल्ली। एक ओर जहाॅं लोकप्रिय और नामचीन संत कथित तौर पर रेप और अन्य आपराधिक मामलों में आरोपी के तौर पर सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर दिल्ली में एक ऐसे स्वयंभू संत सामने आए हैं जो हाईप्रोफाईल सेक्स रैकेट में पकड़े गए जब उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया तो वे कथित तौर पर जाॅब मार्केट का जाली धंधा करने लगे। अब वे न्यायालयीन कार्रवाई का सामना कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस तरह के संत की पहचान स्वयंभू संत भीमानन्द के तौर पर हुई है। भीमानन्द के रैकेट का भंडाफोड़ दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा और दक्षिण पूर्वी दिल्ली की जिला पुलिस द्वारा किया गया है।

27 अगस्त को दिल्ली के ईस्ट आॅफ कैलाश से पकड़ा गया। भीमानन्द के ही साथ कंकणा देब को पकड़ा गया है जबकि उनके अन्य साथी फरार हैं। भीमानन्द पर आरोप हैं कि उन्होंने मार्केटिंग स्नातक से आईआरसीटीसी में नौकरी दिलवाने के नाम पर 30 लाख रूपए की ठगी करने का प्रयास किया।

एक महिला ने गिरोह पर आरोप लगाया कि उसे नौकरी दिलवाने के नाम पर गिरोह ने लगभग 12 लाख रूपए सिक्योरिटी डिपाॅजिट के नाम पर जमा करवाए और फिर उसे 6 माह में वापस करने का वादा किया। महिला के भाई को कृषि भवन में नौकरी दिलवाने का झांसा भी दिया गया। महिला के चचेरे भाई व अन्य ने फूड इंस्पेक्टर की नौकरी दिलवाने का झांसा भी दिया। अब गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

राम रहीम पर फैसले के बाद बढ़ रही हिंसा की संभावना, अमरिंदर ने बुलाई बैठक

मेरा घर है पत्थर का, शीशे के घर वालों को लगी चोट- राधे माँ

एक और लाशों का अंबार तो दूसरी और राम रहीम बेटी संग चॉकलेट खाने में व्यस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -