दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया की जीत में रोड़ा बनी बारिश, AUS-BAN मैच रद्द
दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया की जीत में रोड़ा बनी बारिश, AUS-BAN मैच रद्द
Share:

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और बिना किसी परिणाम के दोनों एक को एक-एक अंक देकर मैच ख़त्म करना पड़ा. पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश ने तमीम इकबाल की 95 रन की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया के सामने 183 रन का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा काने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 16 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 83 रन के स्कोर पर मजबूत स्थिति में थी. क्रीज पर डेविड वार्नर 40 रन बनाकर नाबाद और स्टीव स्मिथ (नाबाद 22) पर खेल रहे थे कि तभी आसमान से मुसीबत बरस पड़ी. इसके बाद मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका.

बता दे कि बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन तमीम इक़बाल के अलावा कोई भी बांग्लादेश बल्लेबाज अपने बल्ले से कमाल नहीं दिखा सका. यह मैच बांग्लादेश के लिए करो या मारो का था लेकिन इसके बावजूद भी पूरी टीम 44.3 ओवर में महज 182 रन पर सिमट गई. आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम ने 16 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 83 रन बना लिए थे.

वार्नर 40 रन बनाकर नाबाद और स्टीव स्मिथ (नाबाद 22) पर खेल रहे थे कि तभी बारिश शुरू हो गई. इसके बाद मैच शुरू नहीं हो सका और दोनों टीमों को बिना किसी नतीजे के एक-एक अंक से संतुष्ट होना पड़ा.

ऑस्ट्रेलिया टीम को इससे पहले भी न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश कि वजह से खामियाजा उठाना पड़ा. इस बार भी ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश के खिलाफ मजबूत स्थिति में थी तब बारिश ने उसकी जीत की राह में रोड़ा अटका दिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टार्क ने धारदार गेंदबाजी करते हुए 29 रन देकर चार विकेट और एंडम जंपा ने 13 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

पाक की हार के बाद PCB पर भड़के इमरान

पाकिस्तानी मीडिया ने लिखा- भारत के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद हारा पाक

पाक की धुलाई के बाद युवराज ने कायम कर दी इंसानियत की मिसाल, जाने क्या हुआ

भारत पाकिस्तान मैच में इन खिलाड़ियों ने बनाए ये रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -