पाक की धुलाई के बाद युवराज ने कायम कर दी इंसानियत की मिसाल, जाने क्या हुआ
पाक की धुलाई के बाद युवराज ने कायम कर दी इंसानियत की मिसाल, जाने क्या हुआ
Share:

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम में खेले गए चैंपियन ट्रॉफी के मुकाबले में युवराज सिंह ने विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. मैच के दौरान युवराज अपनी उसी पुरानी लय में नज़र आये जिसके लिए वह जाने जाते है. सिक्सर किंग युवी ने महज 35 गेंदों पर 8 चौके और एक छक्के की मदद से तेज तर्रार 53 रनो की पारी खेली. पाकिस्तान के खिलाफ युवराज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

युवराज ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर सबका दिल तो जीता ही साथ ही साथ उन्होंने एक और कारनामा करके इंसानियत की मिसाल क़याम कर दी. युवी ने अपनी इस पारी और मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड कैंसर पीड़ितों को समर्पित किया. युवी ने खुद ट्वीट कर इस बारे में बताया. युवी ने लिखा कि कैंसर सर्वाइवर दिन के मौके पर मैं अपनी पारी उन्हें समर्पित करता हूं, और लंदन हमले के पीड़ितों को श्रद्धांजलि देता हूं.

बता दे भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे भारतीय टीम ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 319 रन बनाये. वही इसके जवाब में पाकिस्तान 33.4 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 164 रन ही बना सका. शुरूआती दौर में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा. जिसके बाद मैच के ओवरों में परिवर्तन कर मैच को 48 ओवर का किया गया जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 319 रन बनाये.

बारिश के कारण बार बार अवरोध होने पर पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रनो का परिवर्तित लक्ष्य दिया गया. जिसमे वह 164 रन बना सका. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 124 रनो से हरा दिया है. शिखर धवन ने 68 रन व रोहित शर्मा ने 91 रनो की पारी खेली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 81 रन, युवराज सिंह ने 53 रनो व हार्दिक पांड्या ने नाबाद 20 रनो की पारी खेली. जिसमे भारत ने 48 ओवर में 319 रन बनाये.

युवी की विस्फोटक पारी पर कोहली का बड़ा बयान, क्लब खिलाडी की तरह लग रहा था

पाक का हारने का सिलसिला अब भी जारी

IND-PAK मैच के दौरान माल्या ने भारतीय एजेंसियों को दिखाया ठेंगा

पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने की सबसे घटिया गेंदबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -