करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकते है इब्राहिम
करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकते है इब्राहिम
Share:

बॉलीवुड में धीरे-धीरे स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं। वर्ष 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर मूवी से स्टार किड्स आलिया भट्ट, वरुण धवन ने डेब्यू किया था। वहीं, यह सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी डेब्यू मूवी है। उधर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने 2018 में आई मूवी केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत भी कर दी है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रहे है। इसी  दौरान सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले है।

करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे इब्राहिम अली खान: खबरों का कहना है कि इब्राहिम खान बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से करने वाले है। इब्राहिम को भी मूवी निर्माता करण जौहर लॉन्च करने जा रहे है। इब्राहिम करण की आने वाली मूवी से ही डेब्यू करने वाले है, इसकी खबरें बहुत पहले से सामने भी आने लगी है। खबरों का कहना है कि इब्राहिम अली खान के साथ फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी साथ दिखाई देने वाले है। मूवी की कहानी कश्मीर में हो रहे आतंकवाद पर आधारित है। इसमें इब्राहिम मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है।  

फरवरी में शुरू होगी शूटिंग: खबरों का कहना है कि इब्राहिम फरवरी में फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने जा रहे है। वह इस फिल्म को लेकर काफी समय से तैयारी में लगे हुए हैं। इब्राहिम खुद को शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही, फिल्म के मुताबिक अपने लुक को तैयार कर रहे हैं। बता दें कि इब्राहिम करण जौहर की आने वाली मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कार्य भी कर चुके है। इस मूवी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। यह मूवी  इसी साल सिनेमाघरों में दिखाई देने वाली है। 

इस मॉडल के प्यार में पागल हो गए थे जैकी श्रॉफ

करण जौहर की हाउस पार्टी में रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग पहुंची जान्हवी

पति संग पीएम मोदी के गुरु के आश्रम पहुंची अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -