करण जौहर की हाउस पार्टी में रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग पहुंची जान्हवी
करण जौहर की हाउस पार्टी में रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग पहुंची जान्हवी
Share:

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने बीती रात एक हाउस पार्टी का भी आयोजन किया जा चुका है, इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिकरत की। इस पार्टी में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर खुशी कपूर और सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी धांसू एंट्री मारी थी। इस दौरान अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग पहुंची थीं। दोनों की तस्वीरों ने एक बार फिर से नेटिजन्स के कान खड़े कर दिए हैं। अब करण जौहर की हाउस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। यहां देखें करण जौहर की हाउस पार्टी की फोटोज भी साझा की है।

करण जौहर की हाउस पार्टी में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा भी पहुंची थीं। इस तस्वीर में नव्या गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी इस पार्टी में पहुंची थीं। इस तस्वीर में खुशी कपूर पैपराजी को देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। करण जौहर की हाउस पार्टी में जाह्नवी कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग पहुंची थी। इस तस्वीर में जाह्नवी बॉयफ्रेंड संग करी में बैठी नजर आ रही हैं। 

इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया एक-दूसरे के सात बातचीत करते हुए दिखाई दिए है। फोटो में जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आने लगी है। करण जौहर की हाउस पार्टी में संजय कपूर की शनाया कपूर भी पहुंची थीं। इस फोटोज में शनाया कपूूर गाड़ी में बैठकर पोज देती दिखाई दे रही है।

तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म में होने जा रही इस कलाकार की एंट्री

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी मालती का चेहरा, देखकर फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

'पीने का पानी तक नहीं है…' जब दिलीप कुमार ने नेहरू के सामने ही कर दी थी इंदिरा गाँधी की बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -