iBall का लेटेस्ट लैपटॉप हुआ लॉन्च, बैटरी होगी पॉवरफुल
iBall का लेटेस्ट लैपटॉप हुआ लॉन्च, बैटरी होगी पॉवरफुल
Share:

भारत में iBall ने अपने iBall CompBook Netizen लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है जिसका ग्राहको को बहुत समय से इंतजार था.iBall के लगभग हर प्रोडक्ट को यूजर पंसद करते है. ​ले​किन इस बार कंपनी ने 4 जी सपोर्ट करने वाल लैपटॉप को बाजार मे उतारा है वही इस लैपटॉप की बैटरी पर कंपनी ने विशेष ध्यान दिया है.जिस कारण यूजर को लंबा बैकअप मिलने की उम्मीद है. आइए जानते है इस प्रोडक्ट के अन्य फीचर विस्तार से 

भारत के कई घरों में मौजूद है Amazon Echo , जानिए रिव्यु 

कंपनी ने ग्राहको के लिए 14 इंच फुलएचडी आईपीएस मल्टी-टच डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. साथ ही ये लैपटॉप OS- विंडोज 10 पर काम करता है. अगर बात करे इसकी रैम की तो 4 जीबी तक स्पेस उपलब्ध कराया गया है. इसमे 4g सिम स्लाट दिया गया है वही ड्राइव 64 जीबी की है इस प्रोडक्ट का वजन भी 1.32 किलोग्राम है. कंपनी ने ग्राहको को लंबे समय तक इस लैपटॉप का उपयोग करने के लिए 5,000 एमएएच बैटरी दी है.

ये है iPhone के सीक्रेट फीचर

लैपटॉप में 0.3 मेगापिक्सल का वेब कैमरा है. यह एक यूएसबी 3.0 पोर्ट, दो यूएसबी 2.0 पोर्ट और एक एचडीएमआई पोर्ट से लैस है.आईबॉल कॉम्पबुक नेटीज़ेन की एमआरपी 24,999 रुपये है. लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत इसे amazon से 16,990 रुपये में खरीद सकते है. इसे ई—कामर्स वेबसाइट से अगर आप खरीदते है तो क्रेडिट कार्ड धारको को अ​तरिक्त डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है.

Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस

आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे AC

शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -