'द कश्मीर फाइल्स' पर बोले IAS अधिकारी- 'मुसलमानों की हत्याओं पर भी बने फिल्म, वे कीड़े-मकोड़े नहीं...'
'द कश्मीर फाइल्स' पर बोले IAS अधिकारी- 'मुसलमानों की हत्याओं पर भी बने फिल्म, वे कीड़े-मकोड़े नहीं...'
Share:

भोपाल: इन दिनों भारत में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पर चल रहे विवाद के बीच एमपी के IAS अधिकारी नियाज खान का एक ट्वीट खबरों में है। नियाज खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'द कश्मीर फाइल्स' में जिस प्रकार कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया गया है, उसी प्रकार अब प्रोड्यूसर्स को देश में मुसलमानों के क़त्ल पर भी फिल्म बनानी चाहिए क्योंकि मुसलमान कोई कीड़े-मकोड़े नहीं बल्कि मनुष्य तथा इस देश के नागरिक हैं। 

बता दे कि नियाज खान मध्य प्रदेश PWD में उप-सचिव के पद पर तैनात हैं तथा उन्होंने अब तक कई पुस्तकें भी लिखी हैं। नियाज खान अपनी बात को बेबाकी से सामने रखने के लिए जाने जाते हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर भारत में जो विवाद चल रहा है उसके बाद ही नियाज खान से इस मसले पर अपना पक्ष सामने रखा है। 'द कश्मीर फाइल्स ब्राह्मणों का दर्द बताती है। उन्हें पूरे सम्मान के साथ कश्मीर में सुरक्षित रहने की इजाजत दी जानी चाहिए। निर्माताओं को कई प्रदेशों में बड़े आंकड़े में मुसलमानों की हत्याओं को दिखाने के लिए भी एक फिल्म बनानी चाहिए। मुसलमान कीड़े-मकोड़े नहीं, बल्कि इंसान हैं तथा इस देश के नागरिक हैं'।

वही यही नहीं, नियाज़ खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है- 'मैं अलग-अलग अवसरों पर मुसलमानों के नरसंहार को दिखाने के लिए एक पुस्तक लिखने के बारे में सोच रहा हूं जिससे कोई प्रोड्यूसर इस मसले पर कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बना सके तथा अल्पसंख्यकों के दर्द और पीड़ा को भारतीय नागरिकों के सामने लाया जा सके'। 

इगा स्वियातेक इस खिलाड़ी को दी करारी मात, इंडियन वेल्स के फाइनल में बनाया स्थान

अचानक घर के हर हिस्से से निकलने लगा पानी, क्या है रहस्य?

2 समुदायों में हुआ खूनी संघर्ष, घायलों से मिले CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -