शानिया ट्वेन ने ब्रैड पिट के 57 वें जन्मदिन पर दी बधाई
शानिया ट्वेन ने ब्रैड पिट के 57 वें जन्मदिन पर दी बधाई
Share:

डैशिंग अमेरिकी अभिनेता ब्रैड पिट कल 57 वर्ष के हो गए। सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन पर हज़ारों शुभकामनाओं के साथ प्रशंसकों का प्यारा मिला। गायिका शानिया ट्वेन भी उन्हें शुभकामना दी हैं।

कनाडाई गायिका-गीतकार ने 1997 में अपनी हिट धुन पर गर्व से गाया था, दैट डोन्ट इम्प्रेस मी मच फॉर ऐल्बम कम ऑन ओवर "ओह-ओओ-ओह, यू थिंक यू आर स्पेशल / ओह-ओओ-ओ, यू लगता है कि आप कुछ और हैं / ठीक है, इसलिए आप ब्रैड पिट हैं / जो मुझे बहुत प्रभावित नहीं करता है।" अब, ऐसा लग रहा है कि ऑस्कर विजेता अभिनेता ने पांच बार ग्रेमी विजेता गायक को 'प्रभावित' किया है। के रूप में यह 18 दिसंबर को पिट के जन्मदिन था। यह ट्वीट जाहिर तौर पर शानिया के क्लासिक गाने के संदर्भ में है और उनके प्रशंसकों ने तुरंत इस पर चुटकी ली और यहां तक कि टिप्पणी अनुभाग पर हंसी भी थी। @STwainiacsPH ने ट्वीट किया, "ठीक है शानिया, इसलिए आप इस बीच प्रभावित हुए हैं, जबकि कनाडा के सीनेटर डेनिस बैटर्स ने ट्वीट किया, "मैं हमेशा वह अपवाद बनाऊंगा! जन्मदिन मुबारक हो, #BradPitt!" प्रफुल्लित करने वाला ट्वीट पहले ही 39.5 लाइक कर चुका है।

इस बीच, ब्रैड वर्तमान में अपनी अगली परियोजना पर काम कर रहे हैं, वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, बुलेट ट्रेन के शीर्षक में अपनी ऑस्कर-विजेता भूमिका पोस्ट कर रहे हैं। लेडी गागा बुलेट ट्रेन के कलाकारों के साथ-साथ एक छोटी सहायक भूमिका का हिस्सा होने की अफवाह है।

टीना फे ने किया खुलासा, कहा- महामारी के दौरान मैंने बचाई थी एक आदमी की जान

2021 में धमाल मचाएगी ये हॉलीवुड फ़िल्में, देंखे सूचि

हॉलीवुड जगत में धनुष की एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -