'नीतीश कुमार दोबारा पाला बदलें तो मैं स्वागत करूंगा', इस नेता का आया बड़ा बयान
'नीतीश कुमार दोबारा पाला बदलें तो मैं स्वागत करूंगा', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दोबारा पाला बदलने के दावों के बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा है कि राज्य हित में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यदि सत्ता बदलने की बात करते हैं तो मैं उसका स्वागत करुंगा। शुक्रवार को मांझी ने गया में पत्रकारों से चर्चा के चलते ये बयान दिया। वह प्रशांत किशोर के इस दावे पर अपना पक्ष रख रहे थे कि नीतीश कुमार दोबारा बीजेपी से संपर्क में हैं तथा फिर पाला बदल सकते हैं। 

मांझी ने कहा कि सियासत में कोई दो और दो चार ही नहीं होता। दो जोड़ दो छह और दो जोड़ दो बराबर दो भी होता है। राजनीति में अभी जो हालात चल रहे है, नीतीश कुमार को यदि कोई परेशानी है तो इधर उधर की बात कर सकते हैं। सत्ता बदलने की बात कर सकते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा। मांझी ने उदाहरण देते हुए कहा कि महामाया बाबू ने भी पाला बदला था। महामाया बाबू ने पाला बदलने पर बोला था कि जनहित में यदि सौ बार भी पाला बदलना पड़ेगा तो बदलूंगा। मांझी ने कहा कि जनहित में नीतीश कुमार के पाला बदलने से प्रदेश को लाभ है तो उसका स्वागत करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने ऐसी बात नहीं कहीं है। 

वही बुधवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया था कि सीएम नीतीश कुमार ने जदयू सांसद एवं राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के माध्यम से बीजेपी के साथ संवाद के लिए एक रास्ता खुला रखा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं तथा यदि हालात बनें तो वह फिर से उस पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं। 

दिल्ली के 'शिक्षा मंत्री' ने धन्वन्तरि भगवान को बता दिया देवी माँ.., लोग बोले- दारु पिए हो क्या ?

सड़कें नहीं बन जाएंगी तब तक जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, ऊर्जा मंत्री ने की घोषणा

उत्तराखंड के इस गिफ्ट से हुए गदगद PM मोदी, CM धामी को बोला ‘थैंक यू’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -