'तेरी बेटी का जीवन खराब कर दूंगा', मकान मालकिन को मुस्लिम किराएदार ने दी धमकी, डरकर खा लिया जहर
'तेरी बेटी का जीवन खराब कर दूंगा', मकान मालकिन को मुस्लिम किराएदार ने दी धमकी, डरकर खा लिया जहर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से 38 वर्षीय महिला ने जहर खाकर खुदखुशी करने की कोशिश की है। महिला ने लव जिहाद और दुष्कर्म का केस दर्ज नहीं होने पर यह कदम उठाया। गंभीर हालत में उसे चिकित्सालय ले जाया गया। महिला की स्थिति खराब बताई जा रही है। वहीं पीड़ित महिला ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने अपनी पूरी व्यथा लिखी है। प्राप्त खबर के मुताबिक, खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने जहर खा लिया। 

महिला ने बताया कि वह लसूडिया थाना इलाके में एक बुटीक चलाती है। कुछ वक़्त पहले जब वह खजराना थाना क्षेत्र में रहती थी तो पति के छोड़कर चले जाने के बाद घर का खर्च चलाने के लिए उसने किराए पर एक कमरा दिया था। किराएदार ने तब अपना नाम लकी बताया था। आहिस्ता-आहिस्ता उसने मकान मालकिन को अपने झांसे में ले लिया तथा उससे शादी का वादा कर बैठा। लकी ने 38 वर्षीय महिला से संबंध बनाए तथा अपने जाल में फंसा लिया। कुछ वक़्त पश्चात् पीड़ित महिला को लकी ने बताया कि उसका असली नाम लाल खान है तो वह हैरान हो गई। 

लाल ने कहा कि यदि तुम्हें मुझसे शादी करनी है तो तुम्हें अपना धर्म परिवर्तन करना होगा। फिर वह लंबे वक़्त तक पीड़िता को धमकी देता रहा। महिला ने यह भी बताया कि लाल खान अब उसकी बेटी का जीवन खराब करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित महिला ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि किराएदार लाल द्वारा उसे कई बार धमकी मिली। वह इसकी शिकायत पुलिस में करना चाहती थी मगर पीड़िता के साथ उसके पति का नाम भी जुड़ा हुआ है। महिला ने कहा कि जब उसने लाल को कहा कि वह पुलिस के पास जाएगी तो उसने उसे धमकी दी थी कि अगर हम जेल चले गए तो बाहर आने के पश्चात् उसकी बेटी का जीवन खराब कर देंगे। इस वजह से वह बहुत डरी हुई थी तथा अपने बच्चों के लिए उसने रिपोर्ट नहीं कराई। मगर वह इतनी परेशान हो गई कि उसने बृहस्पतिवार दोपहर को जहर खा लिया। महिला ने यह भी बताया कि इससे पहले उसने वरिष्ठ अफसरों को 19 जनवरी को शिकायत की थी।

वरिष्ठ अफसरों ने लसूड़िया थाना जाने की बात कही थी। फिर पीड़िता थाने पहुंची तो 22 जनवरी को आने के लिए कहा गया। 23 को जब पीड़िता थाने पहुंची तो बयान के लिए गए 5 दिन पश्चात् पुलिस ने आरोपी को थाने बुलाकर पूछताछ की। मगर महिला की तरफ से मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया। पूरे मामले को लेकर लसूडिया पुलिस ने बताया कि जिस समय आरोपी को हिरासत में लिया गया था उस वक़्त पीड़िता द्वारा किसी प्रकार की रिपोर्ट नहीं लिखी गई। इस वजह से हमें आरोपी को छोड़ना पड़ा।

केरल: हत्या के मामले PFI के 15 आतंकियों को सजा सुनाने वाली महिला जज को मिल रहीं धमकियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारत को अमेरिका से मिलेंगे 31 MQ-9B सशस्त्र ड्रोन, US ने 4 बिलियन डॉलर की बड़ी डील को दी मंजूरी

बारिश और बर्फ़बारी के आसार, पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -